1. हिन्दी समाचार
  2. बॉलीवुड
  3. सोशल मीडिया ट्रोलिंग से कैसे निपटती हैं सनी लियोनी? अभिनेत्री ने दिया जवाब

सोशल मीडिया ट्रोलिंग से कैसे निपटती हैं सनी लियोनी? अभिनेत्री ने दिया जवाब

How Does Sunny Leone Deal With Social Media Trolling The Actress Replied

By टीम पर्दाफाश 
Updated Date

मुंबई: सनी लियॉन ने सोशल मीडिया नेगेटिविटी के बारे में बात करते हुए कहा कि जितने भी पोस्ट्स वे डालती हैं, जैसा कि हाल ही में उन्होंने कोरोना वायरस से जुड़ा पोस्ट शेयर किया है, इन पोस्ट्स में आने वाले थोड़े बहुत नेगेटिव कमेंट्स की वे परवाह नहीं करती हैं. अपनी फिल्मों के साथ-साथ अपनी लाइफस्टायल को लेकर चर्चा में रहने वाली एक्ट्रेस सनी लियोनी पिछले कुछ समय से कई तरह की फिल्मों में प्रयोग कर रही हैं.

पढ़ें :- Sunny Leone ने स्विमसूट में शेयर की बेहद बोल्ड तस्वीरें, चंद मिनटों में इंटरनेट पर मचा कोहराम

वे बॉलीवुड के साथ ही साथ साउथ इंडिया की फिल्मों में भी नजर आ चुकी हैं और उन्होंने कुछ समय पहले नेपाल फिल्मी इंडस्ट्री में भी डेब्यू किया था. यूं तो सनी लियोनी की सोशल मीडिया पर जबरदस्त फॉलोइंग है लेकिन उन्हें भी ट्रोलिंग से गुजरना पड़ता है. हाल ही में सनी लियॉन ने इस सिलसिले में अपनी राय रखी है.

सनी लियॉन ने सोशल मीडिया नेगेटिविटी के बारे में बात करते हुए कहा कि जितने भी पोस्ट्स वे डालती हैं, जैसा कि हाल ही में उन्होंने कोरोना वायरस से जुड़ा पोस्ट शेयर किया है, इन पोस्ट्स में आने वाले थोड़े बहुत नेगेटिव कमेंट्स की वे परवाह नहीं करती हैं. उन्होंने कहा कि वे उन थोड़े से लोगों के नेगेटिव कमेंट्स पर ध्यान देकर अपना समय खराब नहीं करती हैं बल्कि कंस्ट्रक्टिव क्रिटिस्म में विश्वास करती हैं. वे इसके बजाए उन लोगों की बातों पर ज्यादा फोकस करती हैं जो उनसे लंबे समय से सोशल मीडिया पर जुड़े हैं और उनके शुभचिंतक हैं.

बच्चों के चलते काफी हेक्टिक हो जाती है सनी की लाइफ

सनी लियॉन ने इसके अलावा अपने पेरेंटिंग स्टायल के बारे में भी बात की थी. उन्होंने कहा कि ये कुछ ऐसा नहीं है जिससे हम बचने की कोशिश करते हैं. तो हम लोगों ने फैसला किया हुआ है कि इसे लेकर हम कुछ नहीं कर सकते हैं तो हमें अपने चेहरे पर मुस्कान लानी चाहिए, हेलो बोलना चाहिए और अपने काम पर ध्यान लगाना चाहिए. मुझे लगता है कि ये बच्चे एक ऐसी दुनिया में पैदा होने जा रहे हैं जहां उन्हें अपनी जगह पता होगी और ये मेरी जिम्मेदारी है कि मैं उन्हें लेकर इतना प्रोटेक्टिव ना हो जाऊं कि उन्हें अपने आसपास और दुनिया की जानकारी ही ना हो.

पढ़ें :- योगा क्लास के बाहर नजर आई चंकी पांडे की लाडली बेटी, फोटो हुई वायरल

सनी ने आगे कहा कि ‘उन्हें पता होना चाहिए कि कौन उनके आसपास है, कौन उनकी तस्वीरें खींच रहा है और कैसे वे अच्छे और बुरे में फर्क कर सकते हैं. उन्होंने ये भी कहा था कि जिंदगी कभी-कभार बच्चों के साथ बेहद बिजी हो जाती है खासकर जब बच्चों की उम्र पांच साल से कम हो. उन्होंने कहा, हां, कभी-कभी लाइफ काफी हेक्टिक लगती है. ये तीनों ही बच्चे पांच साल से कम उम्र के हैं और तीनों की ही पर्सनैलिटी अलग-अलग है और हमें तीनों की जरुरतों का खास ख्याल रखना पड़ता है.’

इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करे...