नोटबंदी के चलते और कितने लोगों को अपनी गंवानी पड़ेगी मोदी बाबू…?

How Many More Lives Will Be Lost Mamata Banerjee Asks Pm Modi

कोलकाता: नोटबंदी को लेकर देशभर में हाहाकार मचा हुआ है। पैसों को लेकर आये दिन किसी न किसी की मौत हो रही है। कोई पैसों के अभाव में दम तोड़ रहा है तो कोई बैंकों की भीड़ में पिस रहा है। पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी से सवाल पूछा कि देश में नोटबंदी के चलते और कितने लोगों को अपनी गंवानी पड़ेगी।




ममता ने सोशल मीडिया साइट पर तृणमूल कांग्रेस के प्रवक्ता डेरेक ओ ब्रायन के एक ट्वीट को रिट्वीट करते हुए लिखा, ‘‘ मोदी बाबू के लिए और कितने लोगों को अपनी जान गंवानी पड़ेगी ? इससे पहले तृणमूल कांग्रेस के प्रवक्ता और राज्यसभा सांसद डेरेक ओ ब्रायन ने उन 95 लोगों की सूची ट्वीटर पर साझा की थी जिनकी जान या तो बैंक या एटीएम की लाइन में खड़े होने से चली गई थी, या जिन्होंने नोटबंदी के बाद पैसों की तंगी के चलते कथित तौर पर आत्महत्या कर ली थी।

कोलकाता: नोटबंदी को लेकर देशभर में हाहाकार मचा हुआ है। पैसों को लेकर आये दिन किसी न किसी की मौत हो रही है। कोई पैसों के अभाव में दम तोड़ रहा है तो कोई बैंकों की भीड़ में पिस रहा है। पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी से सवाल पूछा कि देश में नोटबंदी के चलते और कितने लोगों को अपनी गंवानी पड़ेगी। ममता ने सोशल मीडिया साइट पर तृणमूल कांग्रेस के प्रवक्ता डेरेक ओ ब्रायन…