SOTY 2 Movie Review: फिल्म ने कितना जीता फैंस का दिल

student-of-the-year-2
SOTY 2 Movie Review: फिल्म ने कितना जीता फैंस का दिल

मुंबई। आज रिलीज हुई Student of the year 2 (SOTY 2) का फिल्म रिव्यू: टाइगर श्रॉफ, अनन्या पांडे, तारा सुतारिया की फिल्म ‘स्टूडेंट ऑफ द ईयर 2’ आज रिलीज हो गई है। ‘कलंक’ के बुरी तरह पिटने के बाद करण को इस फिल्म से काफी उम्मीदे हैं। वहीं अन्नया और तारा इस फिल्म से बॉलीवुड में कदम रखने जा रही हैं। फिल्म को लेकर फैंस की अलग-अलग प्रतिक्रियाएं सामने आ रही हैं।

How Much Did The Movie Win The Fans Heart :

एक तरफ जहां ये फिल्म बहुतों को पसंद आई है। वहीं कुछ इसे हॉलीवुड फिल्म ‘Karate Kid Part 3’ बता रहे हैं। कुछ यूजर्स तो ऐसे भी हैं जिन्हें फिल्म का कॉन्सेप्ट ही सही नहीं लग रहा है। उनका कहना है कि फिल्म में स्कूल के बच्चों के शॉर्ट ड्रेस पहने, रोमांस करते, डिस्को डांस करते दिखाया है। इससे बच्चों के दिमाद पर बुरा असर पड़ेगा। क्योंकि स्कूल का माहौल ऐसा बिल्कुल नहीं होता है। यानी कुल मिलाकर देखा जाए तो फिल्म का अबतक मिलाजुला रिस्पॉन्स सामने आ रहा है।

जानकारी के लिए बता दें कि ‘स्टूडेंट ऑफ द ईयर 2’ का निर्देशन करण जौहर ने किया है। ये फिल्म 2012 में आई फिल्म ‘स्टूडेंट ऑफ द ईयर’ का सीक्वल है। उस फिल्म से भी आलिया भट्ट, वरुण धवन और सिद्धार्थ मल्होत्रा ने डेब्यू किया था। ‘स्टूडेंट ऑफ द ईयर’ पर्दे पर हिट रही थी। ऐसे में देखना होगा कि क्या टाइगर, अनन्या और तारा दर्शकों के दिल में अपनी जगह बनाने में कामयाब हो पाएंगे।

मुंबई। आज रिलीज हुई Student of the year 2 (SOTY 2) का फिल्म रिव्यू: टाइगर श्रॉफ, अनन्या पांडे, तारा सुतारिया की फिल्म ‘स्टूडेंट ऑफ द ईयर 2’ आज रिलीज हो गई है। ‘कलंक’ के बुरी तरह पिटने के बाद करण को इस फिल्म से काफी उम्मीदे हैं। वहीं अन्नया और तारा इस फिल्म से बॉलीवुड में कदम रखने जा रही हैं। फिल्म को लेकर फैंस की अलग-अलग प्रतिक्रियाएं सामने आ रही हैं। एक तरफ जहां ये फिल्म बहुतों को पसंद आई है। वहीं कुछ इसे हॉलीवुड फिल्म ‘Karate Kid Part 3’ बता रहे हैं। कुछ यूजर्स तो ऐसे भी हैं जिन्हें फिल्म का कॉन्सेप्ट ही सही नहीं लग रहा है। उनका कहना है कि फिल्म में स्कूल के बच्चों के शॉर्ट ड्रेस पहने, रोमांस करते, डिस्को डांस करते दिखाया है। इससे बच्चों के दिमाद पर बुरा असर पड़ेगा। क्योंकि स्कूल का माहौल ऐसा बिल्कुल नहीं होता है। यानी कुल मिलाकर देखा जाए तो फिल्म का अबतक मिलाजुला रिस्पॉन्स सामने आ रहा है। जानकारी के लिए बता दें कि 'स्टूडेंट ऑफ द ईयर 2' का निर्देशन करण जौहर ने किया है। ये फिल्म 2012 में आई फिल्म 'स्टूडेंट ऑफ द ईयर' का सीक्वल है। उस फिल्म से भी आलिया भट्ट, वरुण धवन और सिद्धार्थ मल्होत्रा ने डेब्यू किया था। 'स्टूडेंट ऑफ द ईयर' पर्दे पर हिट रही थी। ऐसे में देखना होगा कि क्या टाइगर, अनन्या और तारा दर्शकों के दिल में अपनी जगह बनाने में कामयाब हो पाएंगे।