1. हिन्दी समाचार
  2. मनोरंजन
  3. अभिनेत्री सुष्मिता सेना कितनी दौलत की हैं मालिकन? जानकर उड़ जाएंगे आपके होश

अभिनेत्री सुष्मिता सेना कितनी दौलत की हैं मालिकन? जानकर उड़ जाएंगे आपके होश

बॉलीवुड (Bollywood) की दिग्गज अभिनेत्री सुष्मिता सेन (Sushmita Sen) अक्सर सुर्खियों में रहती हैं। बीते दिनों वो ललित मोदी के साथ रिलेश​नशिप को लेकर चर्चाओं में बनी हुईं थीं। अपने करियर के दौरान अभिनेत्री ने एक के बाद एक कई सफल फिल्में की हैं। फिल्मों में काम करने के लिए अभिनेत्री मोटी रकम भी लेती थीं। ऐसे में आइए जानते हैं कि सुष्मिता सेन (Sushmita Sen) की टोटल नेटवर्थ ​यानी उनके पास कितनी संपत्ति है।

By शिव मौर्या 
Updated Date

नई दिल्ली। बॉलीवुड (Bollywood) की दिग्गज अभिनेत्री सुष्मिता सेन (Sushmita Sen) अक्सर सुर्खियों में रहती हैं। बीते दिनों वो ललित मोदी के साथ रिलेश​नशिप को लेकर चर्चाओं में बनी हुईं थीं। अपने करियर के दौरान अभिनेत्री ने एक के बाद एक कई सफल फिल्में की हैं। फिल्मों में काम करने के लिए अभिनेत्री मोटी रकम भी लेती थीं। ऐसे में आइए जानते हैं कि सुष्मिता सेन (Sushmita Sen) की टोटल नेटवर्थ ​यानी उनके पास कितनी संपत्ति है।

पढ़ें :- Adil Khan Arrested: राखी के पति को पुलिस ने किया अरेस्ट, जाने पूरा मामला

बता दें कि, अभिनेत्री अपनी फिल्मों के जरिए मोटी कमाई करती हैं। इसके साथ ही वो बड़े ब्रांड्स के विज्ञापन से भी खूब मुनाफा कमाती हैं। celebritys worth की रिपोर्ट के अनुसार इस दिग्गज एक्ट्रेस की टोटल नेटवर्थ 80 करोड़ रुपए के आस पास बताई जाती है। यही नहीं अभिनेत्री के पास शानदार घर भी है।

उनका घर मुम्बई के वर्सोवा एरिए में है। सुष्मिता ने अपने आलीशान घर में अपनी जरूरत की हर चीज को शामिल करवाया है जैसे लग्जरी क्रिस्टल झूमड़, पेड़ पौधे से लबरेज इंटीरियर डिजाइनिंग और शानदार आर्ट्सवर्क भी मौजूद है। इनके घर की कीमत ही करोड़ों में है।

लग्जरी कारों की भी शौकीन
अभिनेत्री लग्गजरी कारों की भी शौकीन हैं। मीडिया रिपोर्ट की माने तो इनकी कार कलेक्शन में 1.38 करोड़ की बीएमडब्ल्यू7 सीरीज 730एलडी, 96.03 लाख की बीएमडब्ल्यू एक्स6, 75 लाख रुपए की कीमत की ऑडी क्यू7 और 35 लाख रुपए की लेक्सेस एलएक्स 470 भी है।

 

पढ़ें :- एनिमेटेड ग्लोब पर चलते दिखे अक्षय, तो भड़के ट्रोलर्स कहा- देशद्रोही लोग...

 

Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...