1. हिन्दी समाचार
  2. यूरोप ट्रिप के बाद कैसे बदली सुशांत कि लाइफ, रिया ने हर राज से उठाया पर्दा

यूरोप ट्रिप के बाद कैसे बदली सुशांत कि लाइफ, रिया ने हर राज से उठाया पर्दा

How Sushants Life Changed After Europe Trip Riya Raised Curtain From Every Secret

By सोने लाल 
Updated Date

मुंबई। बॉलीवुड अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत की मौत के मामले में आए दिन नए—नए खुलासे हो रहें हैं। सुशांत सिंह राजपूत की गर्लफ्रैंड रिया चक्रवर्ती पर कई तरह आरोप लग रहे हैं। वहीं, सुशांत के परिवार ने भी रिया और उनके परिवार समेत 6 लोगों पर गंभीर आरोप लगाया है। सीबीआई केस की जांच पड़ताल में जुटी है। सुशांत के परिवार द्वारा लगाए गए आरोपों के बाद लोगों की निगाहें रिया चक्रवर्ती पर टिकी हुई हैं। इस बीच रिया ने पहली बार सुशांत को लेकर किसी तरह का बयान दिया है, जिसमें उन्होंने अपने ऊपर लगे आरोपों पर सफाई देने के साथ सुशांत की लाइफ के बारे में बताया है।

पढ़ें :- हाथरस दरिंदगी: ​दिल्ली में महिला कांग्रेस ने शुरू किया प्रदर्शन, दोषियों को सजा दिलाने की मांग

किंग लाइफ जीता था सुशांत

एक निजी चैनल से बातचीत करते हुए रिया चक्रवर्ती ने सुशांत कि के बारे में बात करते हुए कहा कि वह कैसे जीते थे अपनी लाइफ। सुशांत के परिवार वालों ने जिन पैसों को लेकर रिया पर आरोप लगाए हैं उन आरोपों को झूठा बताते हुए रिया ने कहा कि सुशांत हमेशा से किंग साइज लाइफ जीता था। मेरे साथ रिलेशनशिप में आने से पहले वह थाईलैंड ट्रिप पर गया था, जहां उसने 6 लड़कों पर 70 लाख रुपये खर्च किए थे।

यूरोप ट्रिप का किया जिक्र

रिया चक्रवर्ती ने यूरोप ट्रिप का जिक्र करते हुए कहा कि जब हम यूरोप के लिए जा रहे थे तो सुशांत ने बताया कि उसे फ्लाइट में बैठने से डर लगता है। उसके लिए वो एक दवाई लेता है, जिसका नाम मोडाफिनिल है, फ्लाइट से पहले उसने वो दवाई ली, क्योंकि वो दवाई हर वक्त सुशांत के पास रहती थी।

रिया से इंटरव्यू के दौर पूछे गए सवाल

रिया चक्रवर्ती से इंटरव्यू के दौरान कई सवाल किए गए, ​पूछा गया कि इस इंटरव्यू ने रिया ने अपने भाई को यूरोप क्यों ले गई? यूरोप टूर में क्या कुछ हुआ? इस सवालों को पूछा गया, तो रिया ने बड़ी ही सफाई से जवाब दिया और बताय कि हम पेरिस में लैंड हुए, उसके बाद हम होटल पहुचे जहां सुशांत अपने कमरे से बाहर तीन दिन तक नहीं निकला, उन्होंने कहा कि ये देखकर मैं थोड़ी परेशान हो गई, क्योंकि मैं काफी एक्साइटेड थी। मैं चाहती थी कि उसकी फनसाइड देख सकूं, क्योंकि यहां वो आराम से सड़कों पर धूम सकता है, जो भारत में नहीं कर सकता था।

स्विट्जरलैंड ट्रिप से खुश थे सुशांत

लेकिन स्विट्जरलैंड पहुंचने पर वो खुश थे, फिर जब इटली में पहुंचे, जहां हमारे कमरे में एक अजीब अतरंगी सा स्ट्रक्चर था। रिया ने बताया कि कमरे में मुझे डर लगा, लेकिन सुशांत ने कहा सब ठीक है। रिया बोलीं कि तब सुशांत ने उन्हें कहा था कि यहां कुछ है, लेकिन मैंने कहा कि एक बुरा सपना हो सकता है। उसी के बाद से ही सुशांत की हालत बदली और वो कमरे से नहीं निकलना चाहते थे।

पढ़ें :- उपचुनाव: 56 विधानसभा सीटों पर इस दिन होगी वोटिंग, 10 नवंबर को आयेंगे नतीजे

रिया के दो टूक, मुझपर लगाया जा रहा है आरोप

रिया ने बताया कि साल 2013 में उनके ऐसा हुआ था। जब उनके साथ डिप्रेशन जैसी चीज़ें शुरू हुई थीं। तब वो मनोवैज्ञानिक से मिले थे, जिनका नाम हरेश शेट्टी है, उन्होंने ही दवाई के बारे में बताया था। इस दौरान उन्होंने शोविक-सुशांत में बॉन्डिंग की बातों के साथ रियेलिटिक्स नाम की कंपनी पर भी बात की, रिया ने बताया कि ये सुशांत का ड्रीम प्रोजेक्ट था, इसमें मैं, मेरा भाई और सुशांत तीनों पार्टनर थे। इसके लिए तीनों को 33-33% देने थे, मेरे भाई के पैसे मैंने अपने खाते से दिए थे। रिया ने दो टूक कहा कि मेरे ऊपर आज आरोप लगाए जा रहे हैं, लेकिन हम कपल की तरह रहते थे।

Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करे...