वाट्सऐप में ब्लॉक होने के बाद भी आप ऐसे कर सकते हैं मैसेज

वाट्सऐप ब्लॉक, unblock yourself
वाट्सऐप में ब्लॉक होने के बाद भी आप ऐसे कर सकते हैं मैसेज

How To Chat On Whatsapp If Someone Blocked You

लखनऊ। क्या आपके भी किसी करीबी ने आपको गुस्से में कर दिया है ब्लॉक? अगर हां तो आपको अब परेशान होने की जरूरत नहीं है आप खुद को कर सकते हैं अनब्लॉक। यकीन करना थोड़ा मुश्किल है लेकिन आज हम आपको जो ट्रिक बताएँगे उससे अगर आपको किसी ने ब्लॉक भी किया है तब भी आप उससे बात कर सकते हैं। इस ट्रिक की खास बात यह है कि यह बिलकुल फ्री है। इसके लिए आपको अपने फोन में अलग से कोई ऐप भी इंस्टॉल नहीं करना होगा।

सबसे पहले आपको बता दें कि इस ट्रिक को करने के लिए आपको अपने किसी दोस्त की मदद लेनी होगी। यानी जिसने आपको ब्लॉक किया है, उसके और आपके बीच में एक और दोस्त भी शामिल होगा। इस ट्रिक को करने में आपके दोस्त की ही मुख्य भूमिका होगी। सबसे पहले एक वॉट्सऐप पर ग्रुप बनाना होगा। इसके बाद उस ग्रुप में आपको सबसे पहले किसी ऐसे यूजर को जोड़ना है, जिसने आपको ब्लॉक नहीं कर रखा हो। इस यूजर को जोड़ने के बाद अब आप उस यूजर को जोड़ें जिसने आपको ब्लॉक कर रखा है। अब अगर ग्रुप में आप कोई भी मैसेज करेंगे तो वह उस यूजर के पास भी जाएगा जिसने आपको ब्लॉक कर रखा है।

अगर आप चाहते हैं कि आप जो मैसेज भेजें यह सिर्फ उसी यूजर के पास जाए जिसने आपको ब्लॉक कर रखा है, तो अब इस ग्रुप में से आप उस यूजर को रिमूव कर दें जिसके पास मैसेज नहीं भेजना है। अब ग्रुप में सिर्फ आप और वही यूजर बचेंगे जिसनें आपको ब्लॉक कर रखा है। इस तरह आप किसी भी उस यूजर से वॉट्सऐप पर चैट कर सकते हैं जिसने आपको ब्लॉक कर रखा है। इस तरह आप ऐसे किसी भी यूजर से चैट कर सकते हैं जिसने आपको वॉट्सऐप पर ब्लॉक कर रखा है।

लखनऊ। क्या आपके भी किसी करीबी ने आपको गुस्से में कर दिया है ब्लॉक? अगर हां तो आपको अब परेशान होने की जरूरत नहीं है आप खुद को कर सकते हैं अनब्लॉक। यकीन करना थोड़ा मुश्किल है लेकिन आज हम आपको जो ट्रिक बताएँगे उससे अगर आपको किसी ने ब्लॉक भी किया है तब भी आप उससे बात कर सकते हैं। इस ट्रिक की खास बात यह है कि यह बिलकुल फ्री है। इसके लिए आपको अपने फोन में अलग…