पहली बार कैसे करें अपने शारीरिक रिलेशनशिप की शुरुआत

woman-romantic

आप यह तो जानते ही है कि फर्स्ट इम्प्रेसन इज लास्ट। पहली बार हो या दूसरी बार लेकिन इसको सही तरीके से करना बहुत मुश्किल होता है। सेक्स करने का सही तरीका ही दोनों साथी को और ज़्यादा करीब लाता है। लेकिन बहुत लोगों के मन में इसके बारे में बहुत सवाल होते हैं कि कैसे सेक्स की शुरूआत अच्छी तरह से की जाये।

How To Do First Start Your Physical Relationship :

कैसे करें रिलेशनशिप की शुरुआत:

जगह का चुनाव: सेक्स करने के लिए ऐसे जगह का चुनाव करना चाहिए जो जगह आपके मन और शरीर दोनों को आराम पहुँचा सके। जो जगह सिर्फ आपका अपना हो वही जगह अच्छा होता है।

जबरदस्ती न करें: यौन संबंध स्थापित करने के सबसे पहला नियम है प्यार। इस नियम को कभी न भूलें क्योंकि जबरदस्ती प्यार नहीं अत्याचार होता है। एक-दूसरे के इच्छाओं का सम्मान करना चाहिए।

स्पर्श और चुंबन: शारीरिक संपर्क स्थापित करने के पहले प्यार भरा संपर्क स्थापित करना ज़रूरी होता है। ज़्यादातर महिलाओं को प्रेम संबंध स्थापित करने के पहले मानसिक रूप से तैयार होने के लिए चुंबन, उनका परवाह करना, कामुक स्पर्श करना अच्छा लगता है।

इंतजार: प्रेम संबंध शुरू करते ही पेनिट्रेशन करना सबसे बूरा व्यवहार होता है क्योंकि इस से दोनों के बीच प्यार का बंधन नहीं सिर्फ एक काम को करने की अनुभूति मात्र होती है।

आप यह तो जानते ही है कि फर्स्ट इम्प्रेसन इज लास्ट। पहली बार हो या दूसरी बार लेकिन इसको सही तरीके से करना बहुत मुश्किल होता है। सेक्स करने का सही तरीका ही दोनों साथी को और ज़्यादा करीब लाता है। लेकिन बहुत लोगों के मन में इसके बारे में बहुत सवाल होते हैं कि कैसे सेक्स की शुरूआत अच्छी तरह से की जाये।कैसे करें रिलेशनशिप की शुरुआत:जगह का चुनाव: सेक्स करने के लिए ऐसे जगह का चुनाव करना चाहिए जो जगह आपके मन और शरीर दोनों को आराम पहुँचा सके। जो जगह सिर्फ आपका अपना हो वही जगह अच्छा होता है।जबरदस्ती न करें: यौन संबंध स्थापित करने के सबसे पहला नियम है प्यार। इस नियम को कभी न भूलें क्योंकि जबरदस्ती प्यार नहीं अत्याचार होता है। एक-दूसरे के इच्छाओं का सम्मान करना चाहिए।स्पर्श और चुंबन: शारीरिक संपर्क स्थापित करने के पहले प्यार भरा संपर्क स्थापित करना ज़रूरी होता है। ज़्यादातर महिलाओं को प्रेम संबंध स्थापित करने के पहले मानसिक रूप से तैयार होने के लिए चुंबन, उनका परवाह करना, कामुक स्पर्श करना अच्छा लगता है।इंतजार: प्रेम संबंध शुरू करते ही पेनिट्रेशन करना सबसे बूरा व्यवहार होता है क्योंकि इस से दोनों के बीच प्यार का बंधन नहीं सिर्फ एक काम को करने की अनुभूति मात्र होती है।