पार्टनर के साथ अपनी हर KISS को बनाएं और ज्यादा खास, इन आसान तरीकों का करें इस्तेमाल

किसिंग प्यार के इजहार का एक तरीका है जिसके लिए धैर्य, साहस और भावनाओं की जरूरत पड़ती है। यह एक प्रकार की कला है जो सबको नहीं आती। कई तरह के शोध यह बताते हैं कि इससे आप अपने पार्टनर के प्रति न सिर्फ प्यार जता पाते हैं बल्कि इसकी वजह से आपको यह भी पता चलता है कि जिसे आपने अपना पार्टनर बनाया है वह आपके जीवनभर का साथी है या नहीं। अपने पार्टनर को किस करने से पहले आपको कुछ विशेष बातों पर जरूर ध्यान देना चाहिए जिससे आपका प्यार और गहरा हो सके।

किस करने अर्थात चुंबन लेने से पहले यह बात विशेष रूप से ध्यान देने की जरूरत है कि आपके मुंह से किसी भी तरह की बदबू न आ रही हो। अगर ऐसा है तो इससे आपका अपनी पार्टनर के सामने इंप्रेशन खराब हो सकता है। इसलिए अगर आपको मुंह की बदबू की किसी तरह की समस्या है तो इसे मिंट या फिर माउथ फ्रेशनर का उपयोग करके दूर कर लें। इसके अलावा अगर आप अपने पार्टनर को किस करने जा रहे हैं तो घबराएं नहीं। पूरे आत्मविश्वास और सलीके के साथ किस करें। घबराहट में आप चोटिल भी हो सकते हैं।

अपने पार्टनर को किस करने से पहले उसे अपने प्यार के बारे में बताएं। उससे अपने प्यार का इजहार करें। उसकी इजाजत के बगैर किस करना सही नहीं है। इसलिए चुंबन लेने से पहले उसकी इजाजत जरूर लें। इसके अलावा आप जहां अपने पार्टनर के साथ किस करने की सोच रहे हैं उस जगह के बारे में पहले से ही पड़ताल कर लें कि वहां कोई डिस्टर्ब करने वाले एलीमेंट्स न हों। इसके साथ-साथ अपने मोबाइल फोन का स्विच ऑफ रखें ताकि चुंबन के दरमियान किसी भी तरह का व्यवधान न आए।