कैसे जानें कि वो भी आपको उतना ही पसंद करते हैं या नहीं…

आप अपने डेट को पसंद तो बहुत करती हैं, लेकिन आपको लगता है कि वे आपको ज्‍यादा भाव नहीं देते, तो ऐसा नहीं है. दरअसल, ब्‍वायज को इम्‍प्रेस करने के लिए कुछ खास बातों का रखें ध्‍यान. सवाल ये है कि उसके मन में क्या है. यह कैसे जाना जाए. वह आपकी दोस्त है, ऑफिस में सहकर्मी है या बस यूं ही किसी दोस्त की दोस्त है… तो यह बात जानना और भी मुश्किल हो जाता है. हो सकता है कि आप खुद ही कभी-कभी अज्यूम कर लेते हों कि उनके मन में क्या है, लेकिन सही-सही समझ पाना कठिन है. और आप कई दिनों से इसी दुविधा में है कि कहीं अपने मन की बात कहने पर आप दोस्‍ती के रिश्‍ते से भी हाथ न धो बैठें… हम आपको बताते हैं कि आप इस परेशानी से कैसे खुद को बाहर निकाल सकते हैं एक हल के साथ…

अगर आप दोनों की पहली शानदार डेट के बाद भी साथी आपके करीब आने से कतराते हैं, तो याद रखिये कि ब्‍वायज हमेशा राइट डिस्‍टेंस मेंटेन करने में यकीन रखते है. वे तभी कदम बढ़ाते हैं, जब आप उन्‍हें ऐसा करने की इजाजत देते हैं. हंसी मजाक में उनका हाथ थामिये. देखिये, फिर कैसे वो आपकी ओर खिचे चले आते हैं.

{ यह भी पढ़ें:- इन 8 मैसेज का गर्लफ्रैंड करती है रात को ब्रेसबी से इंतजार }

आप जब नर्वस होती हैं, तो अपने बालों में उंगली घुमाती हैं. ठीक इसी तरह ब्‍वाएज देखते हैं अपने मोबाइल में. अगर आपको इससे परेशानी है, तो आप उन्‍हें ‘क्‍या मैं तुम्‍हें बोर कर रही हूं’ जैसी बात करके उन्‍हें अपनी ओर खींच सकती हैं.

ब्वायज रिलेशनशिप और काम दोनों को लेकर गंभीर होते हैं. ऐसे में अगर कभी आपके डेट आपका फोन काट दें, तो इंतजार करें समय मिलने पर वो आपको कॉल जरूर करेंगे. हां, इसमें काफी दिन भी लग सकते हैं. हां, तो डेट के आखिर में ही अपनी सब योजनाएं बना लें.

{ यह भी पढ़ें:- रिलेशनशिप की शुरुआत है? जानें वो बातें जो कभी नहीं बताती लड़कियां }