कैसे करें शारीरिक संबंध की शुरुआत, जानें रोचक बातें

gril-romantic

जब किसी लड़की की शारीरिक सम्बन्ध की इच्छा नहीं होती है तो उसे इसके लिए तैयार करना होता है। एक औरत को बगैर छुए ही आप पूर्णरूपेण उत्‍तेजित कर सकते है। यह सुनकर आपको थोड़ी हैरानी जरूर हुई होगी। किसी भी औरत को बगैर छुए कैसे उत्‍तेजित करें।

महिला को उत्तेजित करने के लिए अपनाएं ये तरीके:

{ यह भी पढ़ें:- क्या सोचती हैं लड़कियां, जब कोई पहली बार पकड़ता है हाथ }

फूलों का प्रयोग: अपने पार्टनर के शरीर को उसके पसंद के किसी फूल से आहिस्‍ते-आहिस्‍ते स्‍पर्श करें। फूल का मुलायम स्‍पर्श आपके पार्टनर को मादकता का अहसास करायेगा और उन्‍हे धीमें-धीमें उत्‍तेजित करेगा।

करीब आयें: फूलों के प्रयोग के बाद धीमें से पार्टनर के करीब आयें लेकिन ध्‍यान रहें इस दौरान आपका शरीर उनसे स्‍पर्श न करें। उसके बाद उनके गले और बालों के महक को महसूस करें।

{ यह भी पढ़ें:- लड़के होते हैं शादीशुदा महिलाओं की तरफ ज़्यादा आकर्षित, जानें वजह }

अंगूर और स्ट्रॉबेरी: इसके लिए आप अंगूर या फिर स्ट्रॉबेरी को अपने होंठो से दबाकर उनके शरीर पर धीमें से स्‍पर्श करें। इस दौरान फल को पार्टनर के होठों के पास ले जाना न भूलें।

पंखो से अहसास: पंख का प्रयोग भी किसी भी औरत को बहुत ही प्रिय होता है। इसके लिए आप बेहद ही मुलायम पंख का प्रयोग करें। पंख से धीमें-धीमें पार्टनर के शरीर को स्‍पर्श करें।

{ यह भी पढ़ें:- कहीं आपके पार्टनर का तो नहीं है ऑनलाइन अफेयर! }

जब किसी लड़की की शारीरिक सम्बन्ध की इच्छा नहीं होती है तो उसे इसके लिए तैयार करना होता है। एक औरत को बगैर छुए ही आप पूर्णरूपेण उत्‍तेजित कर सकते है। यह सुनकर आपको थोड़ी हैरानी जरूर हुई होगी। किसी भी औरत को बगैर छुए कैसे उत्‍तेजित करें। महिला को उत्तेजित करने के लिए अपनाएं ये तरीके: फूलों का प्रयोग: अपने पार्टनर के शरीर को उसके पसंद के किसी फूल से आहिस्‍ते-आहिस्‍ते स्‍पर्श करें। फूल का मुलायम स्‍पर्श आपके पार्टनर…
Loading...