1. हिन्दी समाचार
  2. उत्तर प्रदेश
  3. प्रेमिका से लड़की बन मिलने गये प्रेमी के साथ घरवालों का कैसा रहा व्यवहार,देखें

प्रेमिका से लड़की बन मिलने गये प्रेमी के साथ घरवालों का कैसा रहा व्यवहार,देखें

उत्तर प्रदेश के भदोही जिले से एक अजीब घटना सामने आई है। जहां एक लड़का अपने प्रेमिका से मिलने लड़की का रुप धारण कर उसके घर चला गया। सोनखरी गांव में एक व्यक्ति के घर मे घुसे लड़के को परिवार वालों ने पकड़ लिया।

By प्रिन्स राज 
Updated Date

नई दिल्ली। उत्तर प्रदेश के भदोही जिले से एक अजीब घटना सामने आई है। जहां एक लड़का अपने प्रेमिका से मिलने लड़की का रुप धारण कर उसके घर चला गया। सोनखरी गांव में एक व्यक्ति के घर मे घुसे लड़के को परिवार वालों ने पकड़ लिया। वह अपनी प्रेमिका से मिल पाता इससे पहले ही महिला का रुप धारण करने वाले युवक की पोल खुल गई। मौके पर जुटे लोग जब तक फोन कर पुलिस को बुलाते तब तक वह एक बाइक पर सवार होकर भाग निकला।

पढ़ें :- योगी सरकार के एक मंत्री ने कहा, जब तक कोरोना खत्म नहीं हो जाता तब तक नहीं खाउंगा अन्न

मंगलवार की दोपहर एक युवक पूरी तरह से महिला का रुप धारण कर गोपीगंज ज्ञानपुर मार्ग पर स्थित एक चाय पान बेचने वाले के घर मे घुस गया। घूंघट की ओट में अचानक घर में घुसी महिला को देख परिवार के लोग अवाक रह गए। घर में घुसी अनजान महिला का हाव भाव देख परिवार की महिलाओं ने बाहर दुकान पर बैठे लोगो को अंदर बुला लिया। पूछताछ के दौरान उसका पोल खुल गया।

उसकी पहचान भी हो गई लेकिन बीच बचाव करते हुए उसे बाहर ले आया गया जहां पहले से बाइक लेकर खड़े युवकों के साथ वो भाग निकला। लड़के ने इस दौरान बकायदा हाथों में चुड़ी, माथे पर बिंदी और नकली बाल लगा रखे थे।

 

पढ़ें :- डॉक्टर ने की बड़ी लापरवाही, डिलीवरी के बाद बच्चेदानी में छोड़ी ये चीजें
इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...