1. हिन्दी समाचार
  2. बॉलीवुड
  3. मैं अब कैसे जिऊंगी पापा… वो मेरे हाथों में दुनिया छोड़कर चला गया, रो-रो कर शहनाज गिल का हुआ बुरा हाल

मैं अब कैसे जिऊंगी पापा… वो मेरे हाथों में दुनिया छोड़कर चला गया, रो-रो कर शहनाज गिल का हुआ बुरा हाल

बीते दिन फेमस एक्टर सिद्धार्थ शुक्ला ने दुनिया को अलविदा कह दिया। सिद्धार्थ का अंतिम संस्कार आज किया जाएगा। सिद्धार्थ शुक्ला की अचानक मौत से उनका परिवार टूट गया और सभी सदमे में हैं। लेकिन अगर बात करें सिद्धार्थ शुक्ला की बेस्ट फ्रेंड शहनाज गिल का रो रो कर बुरा हाल हो गया है। इस बात की जानकारी एक्ट्रेस के पिता संतोख सिंह सुख ने एक इंटरव्यू के दौरान दी है।

By आराधना शर्मा 
Updated Date

Siddharth Shukla Death: बीते दिन फेमस एक्टर सिद्धार्थ शुक्ला ने दुनिया को अलविदा कह दिया। सिद्धार्थ का अंतिम संस्कार आज किया जाएगा। सिद्धार्थ शुक्ला की अचानक मौत से उनका परिवार टूट गया और सभी सदमे में हैं। लेकिन अगर बात करें सिद्धार्थ शुक्ला की बेस्ट फ्रेंड शहनाज गिल का रो रो कर बुरा हाल हो गया है। इस बात की जानकारी एक्ट्रेस के पिता संतोख सिंह सुख ने एक इंटरव्यू के दौरान दी है।

पढ़ें :- Siddharth Shukla's First Death Anniversary : परिवार ने रखी प्रेयर मीट, शहनाज गिल नहीं दिखीं तो भड़के फैंस, किया ट्रोल

खबरों के अनुसार शहनाज ने अपने पिता से कहा, मैं अब कैसे जिऊंगी पापा। वो मेरे हाथों में दुनिया छोड़कर चला गया। सिद्धार्थ के निधन पर शहनाज पूरी तरह से टूट चुकी हैं। शहनाज़ के पिता ने बताया कि उनकी बेटी का रो-रोकर बहुत बुरा हाल है। उसने कहा, पापा मेरे हाथों में उसने दम तोड़ा है। वो मेरे हाथों में दुनिया छोड़कर गया। मैं अब कैसे जीऊंगी, क्या करूंगी?

पढ़ें :- Sidharth के निधन के बाद Shehnaaz Gill का पहला पोस्ट, कहा- तू मेरा है और...

खबरों के अनुसार सिद्धार्थ और उनकी मां के साथ शहनाज लंबे समय से रह रही थीं। जब सिद्धार्थ को रात के करीब 3.30 बजे कुछ बेचेनी महसूस हुई तो उन्होंने इस बारे में शहनाज और अपनी मां को बताया था। उनकी मां ने उन्हें पानी दिया और फिर सिद्धार्थ शहनाज की गोद में ही सो गए।इसके बाद शहनाज भी सो गईं।

जब सुबह शहनाज उठी तो उन्होंने सिद्धार्थ को उठाने की कोशिश की। लेकिन उनकी बॉडी में कोई हलचल नहीं थी। सिद्धार्थ की मां और उन्होंने काफी जगाने की कोशिश की लेकिन वो नहीं उठे। उनकी मां ने सिद्धार्थ की बहन और डॉक्टर को फोन लगाया। डॉक्टर ने घर आकर सिद्धार्थ को मृत घोषित कर दिया।

इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...