#HowdyModi: अमेरिका में भी स्वच्छता अभियान, PM ने प्रोटोकॉल तोड़कर उठाया बूके का टुकड़ा

pm modi
#HowdyModi: अमेरिका में भी स्वच्छता अभियान, PM ने प्रोटोकॉल तोड़कर उठाया बूके का टुकड़ा

नई दिल्ली। जमीन से जुड़े भारत के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी आज दुनिया के लिए एक मिसाल बन गए हैं। अमेरिका में आयोजित हाउडी मोदी कार्यक्रम में शिरकत करने के लिए पीएम मोदी टेक्सास राज्य के ह्यूस्टन शहर पहुंच चुके हैं जहां अमेरिकी राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप भी उनके साथ होंगे। लेकिन जब पीएम मोदी वहां एयरपोर्ट पर उतरे तो जो हुआ वो जानकर आप भी उनके कायल हो जाएंगे।

Howdymodi Pm Modi Broke The Protocol And Picked Up A Piece Of Bookey :

पीएम मोदी के स्वागत में ह्यूस्टन एयरपोर्ट पर एक अमेरिकी महिला अधिकारी ने गुलदस्ता दिया। लेकिन जैसे ही उन्होंने बुके लिया उसका एक छोटा सा टुकड़ा जमीन पर गिर पड़ा। पीएम मोदी को जैसे ही इसका आभास हुआ उन्होंने बिना प्रोटोकॉल या अपने पद की परवाह किए खुद झुके और जमीन पर गिरी उसकी पत्तियों को उठाकर पास खड़े अपने सहयोगी को सौंप दिया। ये देखकर वहां मौजूद अधिकारी भी चौंक गए।

पीएम मोदी ने गुलदस्ते के छोटे से टुकड़े को जमीन से उठाकर यह संदेश दिया कि वो खुद भी स्वच्छता के संकल्प को कितनी गंभीरता से निभाते हैं। इसके अलावा वह लोगों से भी आए दिन अपने आस-पास साफ-सफाई और स्वच्छता रखने की अपील करते हैं। हाथों में तिरंगा लेकर पीएम मोदी के स्वागत में होटल पोस्ट ओक के बाहर भारतीय समुदाय के लोग भारी तादात में इक्कठा हो गए।

बता दें, हाउडी मोदी समारोह के लिए अब तक 50 हजार टिकट बिक चुके हैं। इसके अलावा कई लोग वेटिंग लिस्ट में हैं। कार्यक्रम करीब तीन घंटे तक चलेगा। इस समारोह में पीएम मोदी भारतीय मूल के लोगों को संबोधित करेंगे। टेक्सास राज्य के सबसे बड़े शहर ह्यूस्टन के एनआरजी स्टेडियम में गैर लाभकारी संगठन टेक्सास इंडिया फोरम द्वारा इस समारोह का आयोजन किया जा रहा है।

नई दिल्ली। जमीन से जुड़े भारत के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी आज दुनिया के लिए एक मिसाल बन गए हैं। अमेरिका में आयोजित हाउडी मोदी कार्यक्रम में शिरकत करने के लिए पीएम मोदी टेक्सास राज्य के ह्यूस्टन शहर पहुंच चुके हैं जहां अमेरिकी राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप भी उनके साथ होंगे। लेकिन जब पीएम मोदी वहां एयरपोर्ट पर उतरे तो जो हुआ वो जानकर आप भी उनके कायल हो जाएंगे। पीएम मोदी के स्वागत में ह्यूस्टन एयरपोर्ट पर एक अमेरिकी महिला अधिकारी ने गुलदस्ता दिया। लेकिन जैसे ही उन्होंने बुके लिया उसका एक छोटा सा टुकड़ा जमीन पर गिर पड़ा। पीएम मोदी को जैसे ही इसका आभास हुआ उन्होंने बिना प्रोटोकॉल या अपने पद की परवाह किए खुद झुके और जमीन पर गिरी उसकी पत्तियों को उठाकर पास खड़े अपने सहयोगी को सौंप दिया। ये देखकर वहां मौजूद अधिकारी भी चौंक गए। पीएम मोदी ने गुलदस्ते के छोटे से टुकड़े को जमीन से उठाकर यह संदेश दिया कि वो खुद भी स्वच्छता के संकल्प को कितनी गंभीरता से निभाते हैं। इसके अलावा वह लोगों से भी आए दिन अपने आस-पास साफ-सफाई और स्वच्छता रखने की अपील करते हैं। हाथों में तिरंगा लेकर पीएम मोदी के स्वागत में होटल पोस्ट ओक के बाहर भारतीय समुदाय के लोग भारी तादात में इक्कठा हो गए। बता दें, हाउडी मोदी समारोह के लिए अब तक 50 हजार टिकट बिक चुके हैं। इसके अलावा कई लोग वेटिंग लिस्ट में हैं। कार्यक्रम करीब तीन घंटे तक चलेगा। इस समारोह में पीएम मोदी भारतीय मूल के लोगों को संबोधित करेंगे। टेक्सास राज्य के सबसे बड़े शहर ह्यूस्टन के एनआरजी स्टेडियम में गैर लाभकारी संगठन टेक्सास इंडिया फोरम द्वारा इस समारोह का आयोजन किया जा रहा है।