साइक्लोजिकल थ्रिलर ‘इश्क तेरा’ से ऋषिता भट्ट की वापसी

rishita bhatt
ऋषिता भट्ट
मुंबई: जब कोई अभिनेत्री फिल्मों में लंबे समय तक नज़र नहीं आती, तो उनके चाहने वाले बेचैन हो उठते हैं। ऋषिता भट्ट के चाहने वाले भी सवाल कर रहे हैं कि आखिर ऋषिता भट्ट फिल्मों से दूर क्यों हो गई है। परिस्थितियां चाहे कैसे भी रही हों, लेकिन ऋषिता का बॉलीवुड में कभी मोह भंग नहीं हुआ। यह अलग बात है कि दमदार अदाकारी वाले चरित्र की इंतज़ार करते-करते उन्होंने मायानगरी से लंबा गैप ले लिया, लेकिन इंतज़ार खत्म हुआ।…

मुंबई: जब कोई अभिनेत्री फिल्मों में लंबे समय तक नज़र नहीं आती, तो उनके चाहने वाले बेचैन हो उठते हैं। ऋषिता भट्ट के चाहने वाले भी सवाल कर रहे हैं कि आखिर ऋषिता भट्ट फिल्मों से दूर क्यों हो गई है। परिस्थितियां चाहे कैसे भी रही हों, लेकिन ऋषिता का बॉलीवुड में कभी मोह भंग नहीं हुआ। यह अलग बात है कि दमदार अदाकारी वाले चरित्र की इंतज़ार करते-करते उन्होंने मायानगरी से लंबा गैप ले लिया, लेकिन इंतज़ार खत्म हुआ।

rishita bhatt
ऋषिता भट्ट

ऋषिता भट्ट साइक्लोजिकल थ्रिलर फिल्म ‘इश्क तेरा’ से वापसी कर रही हैं। ऋषिता ने कमबैक के लिए इस फिल्म का चुनाव इसलिए किया क्योंकि इसकी स्टोरी लीक से हटकर और कलाकार के लिए चैलेंजिंग है। फिल्म की स्टोरी राईटर दीक्षा सिंह ने एक रियल लाइफ इंसिडेंट से इंस्पायर होकर इसकी लिखी है। ऋषिता चूंकि साइक्लोजी की स्टूडेंट रही है इसलिए वह इस किरदार को समझ सकी। ऋषिता कहती हैं कि इस फिल्म में मैने कल्पना और लैला का कैरेक्टर प्ले किया है।

{ यह भी पढ़ें:- इस एक्ट्रेस ने कर ली चुपके से शादी, क्या आपने देखी फ़ोटोज़? }

rishita bhatt
ऋषिता भट्ट

दरअसल, यह फिल्म स्प्लिट पर्सनाल्टी की कहानी है जो मेरे लिए बेहद चैलेंजिंग थी। फिल्म इश्क तेरा एक लड़की की सच्ची कहानी है जब वह अपनी मां के अजीबो गरीब व्यवहार से काफी परेशान हो जाती है। इस लड़की के इसी उतार चढ़ाव को इस कहानी में दर्शाया गया है। इसमें एक सस्पेंस भी है, जो फिल्म के अंत तक कायम रहता है। ऋषिता कहती हैं कि यह फिल्म आम जिंदगी में पड़ने वाले डिसऑर्डर के असर को बयां करती है। ऐसे रोल को करना काफी मुश्किल काम था। कई बार मुझे एक किरदार से दूसरे किरदार में शिफ्ट करने के लिए काफी दिक्कतें आती थीं लेकिन एक ऐक्टर के तौर पर मुझे इस चैलेंज को स्वीकार करने में काफी मजा आया।

भविष्य में ऋषिता कॉमेडी रोल करना चाहती हैं। वह कहती हैं कि कॉमेडी रोल ऐक्ट्रेस को कम ही मिलते हैं लेकिन मैं कोई कॉमेडी फिल्म करना चाहूंगी। कॉमेडी आसान नही होती पर मैं उसे करके एन्जॉय करूंगी।

Loading...