इस टीवी एक्ट्रेस को ऋतिक ने दिया मौका, सलमान ने किया था रिजेक्ट

hrithik-mrunal

Hrithik Gave This Tv Actress The Chance Salman Did The Reject

मुंबई। बॉलीवुड के सुपर हीरो ऋतिक रोशन पिछले कुछ दिनों से अपनी एक फिल्म को लेकर खबरों में हैं। यहां बात आईआईटी के लिए फेमस पटना के मशहूर ‘सुपर-30’ इंस्टीट्यूट के संस्थापक आनंद कुमार की बायोपिक की बात हो रही है। रिपोर्ट्स के मुताबिक ऋतिक के ऑपोजिट हिरोइन भी फाइनल कर ली गई है।

इस फिल्म में ऋतिक के अपोजिट रोल में टीवी एक्ट्रेस को मौका मिला है। जीटीवी पर आने वाला सीरियल ‘कुमकुम भाग्य’ की एक्ट्रेस मृणाल ठाकुर ऋतिक रोशन के साथ ग्रैंड डेब्यू करने का मौका मिला है।

टीवी से बड़े पर्दे की तरफ रुख करने वाली मृणाल को फिल्म ‘सुपर 30’ में लीड रोल करने का मौका मिला है। इसे वह भुनाकर बॉलीवुड में शानदार एंट्री लेना चाहेंगी। बता दें कि ‘सुपर 30’ बिहार के एक ऐसे टीचर पर कहानी है जो आईआईटी के लिए बच्चों को फ्री में कोचिंग देते हैं।

बता दें, सुपरहिट फिल्म ‘सुल्तान’ में सलमान के साथ अनुष्का शर्मा ने मुख्य किरदार निभाया था। लेकिन पहले इसी टीवी एक्ट्रेस को अप्रोच किया गया था लेकिन फिर बात नहीं बनी और अनुष्का के साथ सलमान ने फिल्म बनाई।

मुंबई। बॉलीवुड के सुपर हीरो ऋतिक रोशन पिछले कुछ दिनों से अपनी एक फिल्म को लेकर खबरों में हैं। यहां बात आईआईटी के लिए फेमस पटना के मशहूर 'सुपर-30' इंस्टीट्यूट के संस्थापक आनंद कुमार की बायोपिक की बात हो रही है। रिपोर्ट्स के मुताबिक ऋतिक के ऑपोजिट हिरोइन भी फाइनल कर ली गई है। इस फिल्म में ऋतिक के अपोजिट रोल में टीवी एक्ट्रेस को मौका मिला है। जीटीवी पर आने वाला सीरियल 'कुमकुम भाग्य' की एक्ट्रेस मृणाल ठाकुर ऋतिक…