1. हिन्दी समाचार
  2. बॉलीवुड
  3. Hrithik Roshan ने GYM में डांस कर मचाया तहलका, डांस देख फैंस हुए दंग…VIDEO

Hrithik Roshan ने GYM में डांस कर मचाया तहलका, डांस देख फैंस हुए दंग…VIDEO

बॉलीवुड फेमस एक्टर ऋतिक रोशन (Hrithik Roshan) के पास कई प्रोजेक्ट्स हैं, जिनमें वह शीघ्र ही दिखाई देने वाले हैं। यह सोशल मीडिया (Social media) पर भी बहुत सक्रीय रहते हैं। हाल ही में इन्होंने अपना एक डांस वीडियो (Dance video) शेयर किया है। जिसमें वर्कआउट करते हुए ऋतिक 80 के दशक के सॉन्ग्स पर नाचते दिखाई दे रहे हैं।

By आराधना शर्मा 
Updated Date

नई दिल्ली: बॉलीवुड फेमस एक्टर ऋतिक रोशन (Hrithik Roshan) के पास कई प्रोजेक्ट्स हैं, जिनमें वह शीघ्र ही दिखाई देने वाले हैं। यह सोशल मीडिया (Social media) पर भी बहुत सक्रीय रहते हैं। हाल ही में इन्होंने अपना एक डांस वीडियो (Dance video) शेयर किया है। जिसमें वर्कआउट करते हुए ऋतिक 80 के दशक के सॉन्ग्स पर नाचते दिखाई दे रहे हैं।

पढ़ें :- Hotness Alert: चादर ओढ़ सड़क पर निकली Urfi Javed, पीछे से दिखा सबकुछ

आपको बता दें, बैकग्राउंड में एक व्यक्ति उनका यह वीडियो बना रहा है। ऋतिक (Hrithik Roshan) ने दो सांग्स पर डांस किया, इसमें हैं ‘जिमी जिमी आजा आजा’ एवं ‘जानू मेरी जाना’ रहे।वही पहली क्लिप में आप देख सकते हैं कि ऋतिक रोशन (Hrithik Roshan) जिम में गोल-गोल घूमते हुए नृत्य कर रहे हैं। इसके अतिरिक्त गरबा करते नजर आ रहे हैं।

इस वीडियो में ऋतिक कहते दिखाई दे रहे हैं कि नवरात्रि है रे। वीडियोज साझा करते हुए ऋतिक (Hrithik Roshan) ने कैप्शन में लिखा, ‘जब बॉलीवुड हीरो अचानक से 80 के दशक के सांग पर डांस करने लगे, वह भी जिम में।’ ऋतिक (Hrithik Roshan) के इस वीडियो पर इंडस्ट्री के कई स्टार्स प्रतिक्रिया दे रहे हैं।

वही ऋतिक रोशन ने इंटरनेट पर उस समय हलचल उत्पन्न कर दी जब उन्होंने 2 वर्ष पश्चात् सेट पर अपनी वापसी का ऐलान किया था। अभिनेता ने विजयादशमी के शुभ मौके पर ‘विक्रम वेधा’ के हिंदी रीमेक की शूटिंग आरम्भ की है तथा सबसे दिलचस्प तरीके से इसका ऐलान किया है। ऋतिक रोशन ने अपनी टीम के साथ सेट पर स्लो-मोशन में हीरोइक एंट्री करते हुए स्वयं का एक वीडियो साझा किया है। अपनी टीम को ‘असली हीरो’ बताते हुए ऋतिक लिखते है- हीरो सेट की तरफ जाते हुए, दो वर्ष पश्चात्। और मैं इनके सामने वॉक कर रहा हूं।

इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...