1. हिन्दी समाचार
  2. राकेश रोशन भी हुए कैंसर के शिकार, ऋतिक रोशन ने ऐसे किया खुलासा

राकेश रोशन भी हुए कैंसर के शिकार, ऋतिक रोशन ने ऐसे किया खुलासा

Hrithik Roshan Reveals His Father Rakesh Roshan Diagnosed With Squamous Cell Carcinoma

By आस्था सिंह 
Updated Date

मुंबई। बीते कुछ दिनों पहले बॉलीवुड की सोनाली बेंद्रे को कैंसर हुआ था और इरफान खान न्यूरो एंडोक्राइन नाम की बीमारी का शिकार हो गए थे। वहीं अब खबर आ रही है कि बॉलीवुड के बड़े कलाकार ऋतिक रोशन के पिता राकेश रोशन भी एक गंभीर बीमारी से जूझ रहे हैं। इस बात की जानकारी किसी और ने नहीं बल्कि खुद ऋतिक रोशन ने दी है।

पढ़ें :- महराजगंज:जनता ने मौका दिया तो क्षेत्र का होगा समग्र विकास: रवींद्र जैन

दरअसल, ऋतिक ने कुछ देर पहले ही अपने इंस्टाग्राम पर एक फोटो शेयर की जिसमें वो अपने पिता राकेश रोशन के साथ नजर आ रहे हैं। फोटो शेयर करते हुए ऋतिक ने पिता की बीमारी का खुलासा किया।

ऋतिक ने कैप्शन में लिखा, ‘मैंने आज सुबह अपने पिता से एक फोटो खिंचवाने के लिए कहा। आज अपनी सर्जरी के दिन भी उन्होंने जिम नहीं मिस किया । वो एक बहुत मजबूत इंसान हैं। कुछ हफ्ते पहले ही पता चला कि उनको शुरुआती स्टेज का squamous cell carcinoma हो गया है।’
‘ये उनके गले को प्रभावित कर रहा है। वो इस बीमारी से लड़ने के लिए पूरी तरह से तैयार हैं। मेरा परिवार बहुत खुशनसीब है जो हमें उनके जैसा लीडर मिला।’ ऋतिक के इस पूरे मैसेज से साफ है कि राकेश रोशन को ये बीमारी हुई है। बता दें कि squamous cell carcinoma एक तरह का स्किन कैंसर होता है।


बता दें कि राकेश रोशन का इलाज शुरू हो चुका है।

Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करे...