1. हिन्दी समाचार
  2. बॉलीवुड
  3. Hrithik Roshan-Saba Azad: क्या ऋतिक-सबा लेने जा रहे 7 फेरे?, जाने पूरी सच्चाई

Hrithik Roshan-Saba Azad: क्या ऋतिक-सबा लेने जा रहे 7 फेरे?, जाने पूरी सच्चाई

बॉलीवुड एक्टर ऋतिक रोशन (Hrithik Roshan) अपनी पर्सनल लाइफ के लिए अक्सर सुर्खियों में बने रहतें हैं। दरअसल, ऋतिक रोशन (Hrithik Roshan) की लव लाइफ आज कल हॉट टॉपिक बनी हुई है। बीते दिनों ही सबा आजाद को रोशन परिवार के साथ लंच का लुत्फ उठाते हुए देखा गया था। इस दौरान की एक तस्वीर सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हुई थी।

By आराधना शर्मा 
Updated Date

नई दिल्ली: बॉलीवुड एक्टर ऋतिक रोशन (Hrithik Roshan) अपनी पर्सनल लाइफ के लिए अक्सर सुर्खियों में बने रहतें हैं। दरअसल, ऋतिक रोशन (Hrithik Roshan) की लव लाइफ आज कल हॉट टॉपिक बनी हुई है। बीते दिनों ही सबा आजाद को रोशन परिवार के साथ लंच का लुत्फ उठाते हुए देखा गया था। इस दौरान की एक तस्वीर सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हुई थी।

पढ़ें :- 'Vikram Vedha' से एक्शन अवतार में वापसी कर रहे हैं Hrithik Roshan और Saif Ali Khan

इसी के बाद सोशल मीडिया पर लोगों के बीत ऋतिक और सबा की शादी (Hrithik Roshan and Saba Azad Wedding) की चर्चा भी होने लगी। फैन्स इनके बीच बढ़ रही नजदीकियों को देखकर अनुमान लगाने लगे कि दोनों जल्द ही शादी कर सकते हैं।

लगता है कि फैन्स का यह अनुमान अब हकीकत का रूप लेने वाला है। जी हां एक मीडिया रिपोर्ट में यह बात सामने आई है कि ऋतिक रोशन अपनी नई दोस्त सबा आजाद को लेकर काफी सीरियस हैं। शादी कर सकते हैं ऋतिक रोशन ऋतिक रोशन से जुड़े एक सूत्र ने बॉलीवुड लाइफ को जानकारी दी है कि ऋतिक रोशन फिर से घर बसाने की सोच रहे हैं। सूत्र के मुताबिक, ‘सबा को लेकर ऋतिक काफी सीरियल हैं और वह इस रिश्ते को आगे बढ़ाना चाहते हैं।

वह शादी करने की प्लानिंग कर रहे हैं। खैर अभी तक कुछ भी फैसला नहीं लिया गया है। दोनों काफी खुश हैं और एक-दूसरे को ज्यादा से ज्यादा जानने के लिए दोनों इन दिनों क्वालिटी टाइम बिता रहे हैं। ऋतिक ने हाल ही में अपने खास दोस्त फरहान अख्तर और शिबानी दांडेकर की शादी अटेंड की है और वह काफी खुश भी थे। वह चाहते हैं कि उनकी जिंदगी में भी कोई ऐसा खास रिश्ता है। और अब लग रहा है कि सबा ही उनके लिए वो खास शख्स हैं।’

पढ़ें :- Wedding Bell: Hrithik-Saba की पहली मुलाक़ात थी बेहद खास, जाने कब करेंगे शादी
इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...