1. हिन्दी समाचार
  2. ‘जय जय शिव शंकर’ सॉन्ग पर बच्ची का धांसू डांस देखकर फिदा हुए ऋतिक रोशन, कही ये बात

‘जय जय शिव शंकर’ सॉन्ग पर बच्ची का धांसू डांस देखकर फिदा हुए ऋतिक रोशन, कही ये बात

Hrithik Roshan Stunned To See The Babys Dance On The Song Jai Jai Shiv Shankar Said This

By रवि तिवारी 
Updated Date

फिल्म अभिनेता ऋतिक रोशन ने एक छोटी लड़की का डांस वीडियो शेयर किया हैl इसमें बच्ची को फिल्म ‘वॉर’ के गाने ‘जय जय शिव शंकर’ पर डांस करते हुए देखा जा सकता हैl इसमें वह ऋतिक रोशन के डांसिंग स्टेप्स को हूबहू करती नजर आ रही हैंl इस वीडियो का संज्ञान लेते हुए ऋतिक रोशन ने न सिर्फ वीडियो को कमेंट करते हुए रीट्वीट किया है बल्कि बच्ची को स्टार भी बताया है।

पढ़ें :- 25 फरवरी 2021 का राशिफल: इन राशि पर है गुरु-पुष्य का योग इन्हें मिलेगी कामयाबी, जानिए अपनी राशि का हाल

अभिनेता ऋतिक रोशन देश भर के कई नन्हे मुन्नों के लिए एक प्रेरणा हैं। शुक्रवार को उन्होंने कठिन डांस स्टेप्स कर रही एक छोटी लड़की का वीडियो शेयर किया है। वीडियो में 4-5 साल की एक बच्ची है, जो फिल्म वॉर के ‘जय जय शिव शंकर’ गाने पर डांस कर रही है। उसकी डांसिंग स्किल्स सभी को प्रभावित कर रही है।

पढ़ें :- यूपी विधानसभा में ध्वनि मत से पारित हुआ लव जिहाद विधेयक, विधान परिषद में होगी परीक्षा

वीडियो के साथ ट्वीट में लिखा गया है, ‘व्हाट्स ऐप पर यह वीडियो मिला हैl यह छोटी राजकुमारी न जानेकौन है लेकिन वह दिल निकाल कर डांस कर रही है..इसे कहते हैं छोटा पैकेट बड़ा धमाका @ @TIGERSHHFF @iHrithik सही टक्कर देगी आपको ये।’ ऋतिक ने जवाब दिया, ‘ये स्टार है। लव!’ ऋतिक के प्रशंसकों को भी बच्ची का डांस पसंद आया था। वॉर एक एक्शन फिल्म थीl इसमें ऋतिक और टाइगर श्रॉफ ने अभिनय किया था। यह पिछले साल की सबसे बड़ी हिट फिल्म थी।

‘जय जय शिव शंकर’ एक खास गाना था, जहां दोनों कलाकारों को डांसिंग स्किल्स दिखाने का मौका मिला था। ऋतिक वर्तमान में सेल्फ-आइसोलेशन में हैं और अपने बेटों ह्रेहान और ह्रदान के साथ समय बिता रहे हैं। उनकी पूर्व पत्नी सुसान खान भी परिवार के साथ हैं ताकि दोनों बच्चों को माता-पिता का प्यार मिल सकें। ऋतिक अपना समय पियानो सीखने और वर्कआउट कर बिता रहे हैं। ऋतिक रोशन और टाइगर श्रॉफ की यह पहली फिल्म एक साथ थींl इस फिल्म में वाणी कपूर की भी अहम भूमिका थींl

Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करे...