ब्लॉकबस्टर हो सकती है ऋतिक रोशन-टाइगर श्रॉफ की WAR मूवी

war movie
ब्लॉकबस्टर हो सकती है ऋतिक रोशन-टाइगर श्रॉफ की वॉर मूवी

मुम्बई। ऋतिक रोशन और टाइगर श्रॉफ की फ़िल्म वॉर का ट्रेलर आने के बाद से दर्शकों को फिल्म का बेसब्री से इंतजार हैं। इस मूबी को गांधी जयंती (2 अक्टूबर) के मौके पर रिलीज किया जा रहा है। यशराज बैनर की फिल्म वॉर स्टाइलिश होने के साथ साथ एक्शन-थ्रिलर भी है। दर्शको की दिलचश्पी देखते हुए यही लग रहा है कि यह फिल्म ओपनिंग के दिन ही कई बड़े रिकार्ड तोड़ने वाली है। अभी तक ऋतिक रोशन और टाइगर श्रॉफ को अलग अलग देखा गया है लेकिन पहली बार वो दोनो एक साथ काम करने जा रहे हैं, इस जोड़ी की जुगलबन्दी देखने के लिए लोग काफी बेताब दिखाई दे रहे हैं।

Hrithik Roshan Tiger Shroffs War Movie Can Be A Blockbuster :

 

इस मूवी में वाणी कपूर फीमेल लीड रोल में नजर आयेंगी, वाणी की ऐक्टिंग को लेकर भी दर्शको में काफी एक्साइटमेंट देखने को मिल रही है। सिर्फ भारत से ही नही बल्कि UAE से मूवी के रिव्यू आने शुरू हो गए हैं।
फर्स्ट रिव्यू में इस मूवी को एपिक एक्शन मूवी बताया जा रहा है। ऋतिक और टाइगर श्रॉफ दोनो की डांसिंग स्टाइल की दर्शक अक्सर प्रसंशा करते रहते हैं। लेकिन ​दोनो मे से कौन बेहतर करता है इस बात की दर्शकों में काफी दिलचश्पी है।

सोशल मीडिया पर दर्शको ने जो प्रतिक्रियाएं दी हैं उनमें से ज्यादातार का ये कहना है कि ऋतिक रोशन और टाइगर श्रॉफ ने मूवी में टॉप लेवल की ऐक्टिंग की है। जिस वक्त आप मूवी देखेंगे उस वक्त एक पल को आपकी सांसे थम जायेंगी। दर्शको का कहना है मूवी का क्लाइमैक्स हैरान करने वाला है। आपको बता दें कि पहले से ही ​फिल्म की एडवांस बुकिंग शुरू हो गई है। फर्स्ट शो के लिए 7 करोड़ की टिकट बिक चुकी हैं। इस फिल्म का प्रोडक्शन आदित्य चोपड़ा कर रहे हैं जबकि सिद्धार्थ आनंद द्वारा निर्देशित है।

मुम्बई। ऋतिक रोशन और टाइगर श्रॉफ की फ़िल्म वॉर का ट्रेलर आने के बाद से दर्शकों को फिल्म का बेसब्री से इंतजार हैं। इस मूबी को गांधी जयंती (2 अक्टूबर) के मौके पर रिलीज किया जा रहा है। यशराज बैनर की फिल्म वॉर स्टाइलिश होने के साथ साथ एक्शन-थ्रिलर भी है। दर्शको की दिलचश्पी देखते हुए यही लग रहा है कि यह फिल्म ओपनिंग के दिन ही कई बड़े रिकार्ड तोड़ने वाली है। अभी तक ऋतिक रोशन और टाइगर श्रॉफ को अलग अलग देखा गया है लेकिन पहली बार वो दोनो एक साथ काम करने जा रहे हैं, इस जोड़ी की जुगलबन्दी देखने के लिए लोग काफी बेताब दिखाई दे रहे हैं।   इस मूवी में वाणी कपूर फीमेल लीड रोल में नजर आयेंगी, वाणी की ऐक्टिंग को लेकर भी दर्शको में काफी एक्साइटमेंट देखने को मिल रही है। सिर्फ भारत से ही नही बल्कि UAE से मूवी के रिव्यू आने शुरू हो गए हैं। फर्स्ट रिव्यू में इस मूवी को एपिक एक्शन मूवी बताया जा रहा है। ऋतिक और टाइगर श्रॉफ दोनो की डांसिंग स्टाइल की दर्शक अक्सर प्रसंशा करते रहते हैं। लेकिन ​दोनो मे से कौन बेहतर करता है इस बात की दर्शकों में काफी दिलचश्पी है। सोशल मीडिया पर दर्शको ने जो प्रतिक्रियाएं दी हैं उनमें से ज्यादातार का ये कहना है कि ऋतिक रोशन और टाइगर श्रॉफ ने मूवी में टॉप लेवल की ऐक्टिंग की है। जिस वक्त आप मूवी देखेंगे उस वक्त एक पल को आपकी सांसे थम जायेंगी। दर्शको का कहना है मूवी का क्लाइमैक्स हैरान करने वाला है। आपको बता दें कि पहले से ही ​फिल्म की एडवांस बुकिंग शुरू हो गई है। फर्स्ट शो के लिए 7 करोड़ की टिकट बिक चुकी हैं। इस फिल्म का प्रोडक्शन आदित्य चोपड़ा कर रहे हैं जबकि सिद्धार्थ आनंद द्वारा निर्देशित है।