नितेश तिवारी की ‘रामायण’ में रितिक रोशन और दीपिका पादुकोण बनेंगे राम और सीता?

hritik

मुंबई। फिल्ममेकर नितेश तिवारी और रवि उडयावर अपनी अगली फिल्म से दर्शकों का मनोरंजन करने के लिए तैयार है। यह फिल्म हिंदू पौराणिक ग्रंथ ‘रामायण’ पर आधारित होगी और बताया जा रहा है कि इसे 3डी में शूट किया जाएगा। इतना ही नहीं इस फिल्म में ऋतिक रोशन दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone) के पति बनेंगे। अभी फिल्म के मेकर्स की तरफ से औपचारिक ऐलान होना बाकी है।

Hrithik Roshan To Play Lord Ram Nitesh Tiwaris Ramayana Deepika Padukone Sita :

ये माइथोलॉजिकल ड्रामा फिल्म नितेश का महत्वाकांक्षी प्रोजेक्ट है। खबर है कि ऋतिक ने इसमें काम करने के लिए हां कह दिया है। माना जा रहा है कि नितेश तिवारी और रवि उदयवर द्वारा बनाई जा रही ये फिल्म लाइव-एक्शन ट्राइलॉजी होगी, जिसे 3डी में शूट किया जाएगा।

इसके आगे खबर ये भी है कि इस फिल्म को हिंदी के साथ-साथ तमिल और तेलुगू भाषा में भी रिलीज किया जाएगा। साथ ही इसका बजट लगभग 500 करोड़ माना जा रहा है।

फिल्म के प्रोड्यूसर्स में अल्लू अरविंद, नामित मल्होत्रा और मधु मंतेना जैसे नाम शामिल हैं। ऐसे में फिल्म से काफी उम्मीदें लगाई जा रही हैं। फिल्म की मेन कास्ट की बात करें तो ऋतिक रोशन के साथ दीपिका पादुकोण का नाम आ रहा है।

कहा जा रहा है कि मधु मंतेना फिल्म में सीता के रोल में दीपिका पादुकोण को कास्ट करना चाहते हैं। अभी इस बात को लेकर कोई ऑफिशियल अनाउंसमेंट तो नहीं हुई है। लेकिन अगर दीपिका इस प्रोजेक्ट के लिए हां कह देती हैं तो यह ऋतिक के साथ उनकी पहली फिल्म होगी।

बता दें कि ऋतिक फिलहाल अपनी हिट सीरीज ‘कृष-4’ पर भी काम कर रहे हैं। इस फिल्म की स्क्रिप्ट फाइनल स्टेज में है। जल्द ही फिल्म से जुड़े दूसरे काम शुरू होंगे। इसके अलावा ऋतिक और टाइगर की फिल्म ‘वॉर’ भी सुर्खियों में है।

मुंबई। फिल्ममेकर नितेश तिवारी और रवि उडयावर अपनी अगली फिल्म से दर्शकों का मनोरंजन करने के लिए तैयार है। यह फिल्म हिंदू पौराणिक ग्रंथ 'रामायण' पर आधारित होगी और बताया जा रहा है कि इसे 3डी में शूट किया जाएगा। इतना ही नहीं इस फिल्म में ऋतिक रोशन दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone) के पति बनेंगे। अभी फिल्म के मेकर्स की तरफ से औपचारिक ऐलान होना बाकी है। ये माइथोलॉजिकल ड्रामा फिल्म नितेश का महत्वाकांक्षी प्रोजेक्ट है। खबर है कि ऋतिक ने इसमें काम करने के लिए हां कह दिया है। माना जा रहा है कि नितेश तिवारी और रवि उदयवर द्वारा बनाई जा रही ये फिल्म लाइव-एक्शन ट्राइलॉजी होगी, जिसे 3डी में शूट किया जाएगा। इसके आगे खबर ये भी है कि इस फिल्म को हिंदी के साथ-साथ तमिल और तेलुगू भाषा में भी रिलीज किया जाएगा। साथ ही इसका बजट लगभग 500 करोड़ माना जा रहा है। फिल्म के प्रोड्यूसर्स में अल्लू अरविंद, नामित मल्होत्रा और मधु मंतेना जैसे नाम शामिल हैं। ऐसे में फिल्म से काफी उम्मीदें लगाई जा रही हैं। फिल्म की मेन कास्ट की बात करें तो ऋतिक रोशन के साथ दीपिका पादुकोण का नाम आ रहा है। कहा जा रहा है कि मधु मंतेना फिल्म में सीता के रोल में दीपिका पादुकोण को कास्ट करना चाहते हैं। अभी इस बात को लेकर कोई ऑफिशियल अनाउंसमेंट तो नहीं हुई है। लेकिन अगर दीपिका इस प्रोजेक्ट के लिए हां कह देती हैं तो यह ऋतिक के साथ उनकी पहली फिल्म होगी। बता दें कि ऋतिक फिलहाल अपनी हिट सीरीज 'कृष-4' पर भी काम कर रहे हैं। इस फिल्म की स्क्रिप्ट फाइनल स्टेज में है। जल्द ही फिल्म से जुड़े दूसरे काम शुरू होंगे। इसके अलावा ऋतिक और टाइगर की फिल्म 'वॉर' भी सुर्खियों में है।