1. हिन्दी समाचार
  2. ऋतिक रोशन बने 2019 के सबसे सेक्सी एशियाई पुरुष

ऋतिक रोशन बने 2019 के सबसे सेक्सी एशियाई पुरुष

Hrithik Roshan Voted Sexiest Asian Male Of The Decade

By आस्था सिंह 
Updated Date

मुंबई। लंदन में बुधवार को जारी एक ऑनलाइन सर्वे में पता चला कि तमाम हिट फिल्मों में जलवा बिखेरने वाले बॉलीवुड अभिनेता रितिक रोशन अब विदेशों में भी रिकॉर्ड बना रहे हैं। रितिक की फिल्म वॉर और सुपर 30 ने देश के साथ ही विदेश में अपनी छाप छोड़ने में कामयाब रही। इसी के साथ ऋतिक ने एक और रिकॉर्ड अपने नाम कर लिया है। जी हाँ बता दें कि ऋतिक रोशन सेक्सिएस्ट एशियन मेल ऑफ 2019 भी बन गए हैं।

पढ़ें :- राम मंदिर संकल्प निधि के लिए चंदा मांग रहे कार्यकर्ताओं पर हमला, बरसाए पत्थर

लंदन में बुधवार यानी 4 दिसंबर को जारी हुए इस पोल के आंकड़ों में ऋतिक ने सेक्सिएस्ट एशियन मेल ऑफ 2019 का खिताब भी जीत लिया है। 45 वर्षीय ऋतिक को अपने सेक्सिएस्ट एशियन मेल की सूची में टॉप पर जगह दी है। ऋतिक ने ये स्थान दुनियाभर में हुई वोटिंग के हिसाब से किया गया है। ऋतिक रोशन ने इस बार दोगुने मतों से ये स्थान हासिल किया है।

इस पर खुशी जाहीर करते हुए ऋतिक रोशन ने कहा कि, ‘मैं सभी का शुक्रिया करना चाहता हूं जिन्होंने मेरे लिए वोट किया. ऋतिक ने कहा कि मैं किसी को भी उसके लुक से जज नहीं करता इसलिए मैंने खुद के भी लुक पर कभी ध्यान नहीं दिया है. मुझे किसी भी इंसान की यात्रा, कहानी आकर्षित करती है।’

बॉलीवुड एक्टर और 2017 के विनर शाहिद कपूर ने दूसरा स्थान पाया है जबकि टीवी एक्टर विवियन डीसेना ने तीसरा स्थान पाया है। बॉलीवुड एक्टर टाइगर श्रॉफ ने टॉप 10 में एंट्री कर ली है और वह चौथे स्थान पर हैं।

पढ़ें :- हादसा टला: शहीद एक्सप्रेस के 2 डिब्बे पटरी से उतरे

Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करे...