1. हिन्दी समाचार
  2. बॉलीवुड
  3. Hrithik Roshan की ex-wife गोवा की एक पार्टी में Arslan Goni की बाहों में हुई स्पॉट, देखें तस्वीरें

Hrithik Roshan की ex-wife गोवा की एक पार्टी में Arslan Goni की बाहों में हुई स्पॉट, देखें तस्वीरें

बॉलीवुड फेमस स्टार ऋतिक रोशन (Hrithik Roshan) की एक्स वाइफ सुजैन खान (Sussanne Khan) इन दिनो अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर बहुत सुर्खियों में हैं। दरअसल, सुजैन अपने लव अफेयर को लेकर चर्चाओं में बनी हुई है। वह अर्सलान गोनी (Arslan Goni) को डेट कर रहीं हैं, हालांकि सच क्या है यह कोई नहीं जानता। हालांकि दोनों ने अपने रिश्ते को ऑफिशियल कर दिया है और दोनों को कई मौकों पर साथ देखा भी जा चुका है।

By आराधना शर्मा 
Updated Date

Bollywood News: बॉलीवुड फेमस स्टार ऋतिक रोशन (Hrithik Roshan) की एक्स वाइफ सुजैन खान (Sussanne Khan) इन दिनो अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर बहुत सुर्खियों में हैं। दरअसल, सुजैन अपने लव अफेयर को लेकर चर्चाओं में बनी हुई है। वह अर्सलान गोनी (Arslan Goni) को डेट कर रहीं हैं, हालांकि सच क्या है यह कोई नहीं जानता। हालांकि दोनों ने अपने रिश्ते को ऑफिशियल कर दिया है और दोनों को कई मौकों पर साथ देखा भी जा चुका है।

पढ़ें :- 'Vikram Vedha' से एक्शन अवतार में वापसी कर रहे हैं Hrithik Roshan और Saif Ali Khan

आपको बता दें, अब हाल ही में सुजैन खान (Sussanne Khan) ने गोवा से लेटेस्ट फोटो शेयर की है, जिसमें वह अर्सलान गोनी (Arslan Goni)  के साथ रोमांटिक अंदाज (romantic style) में नजर आ रही हैं। आप सभी को बता दें कि सोनल चौहान (sonal chauhan) की बर्थडे पार्टी में शामिल होने के लिए सुजैन और अर्सलान गोवा (Arslan Goni) गए थे।

यह फोटो उसी दौरान की है। इस फोटो पर अर्सलान गोनी के भाई और टीवी के मशहूर अभिनेता अली गोनी का भी कमेंट आया है। दरअसल इंस्टाग्राम पर अर्सलान गोनी (Arslan Goni)  के साथ अपनी फोटो शेयर करते हुए सुजैन खान ने लिखा, ‘समुद्र तट हमेशा एक जगह नहीं होता, कभी-कभी यह एक शानदार एहसास होता है।’

इस तरह उन्होंने कैप्शन में बता दिया कि उन्हें कितना अच्छा लग रहा है। वैसे इस कैप्शन पर एकता कपूर ने भी कमेंट किया है। वहीं अर्सलान गोनी ने भी इमोजी के साथ अपनी भावनाओं को व्यक्त किया है। इसी के साथ अली गोनी ने इस फोटो पर कमेंट करते हुए लिखा, ‘गुड फीलिंग।’

आप सभी को बता दें कि कुछ समय पहले अर्सलान गोनी और सुजैन खान की दोस्ती को लेकर खबरें आई थीं। हालाँकि दोनों अब तक कुछ नहीं बोले। वहीं कुछ समय पहले दोनों ने अपने रिश्ते को ऑफिशियल कर दिया था, और इसके बाद से दोनों को कई पार्टियों में साथ देखा जा चुका है और कई मौकों पर साथ में बाहर भी जा चुके हैं।

इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...