1. हिन्दी समाचार
  2. बॉलीवुड
  3. Hrithik Saba Relation: ऋतिक संग अपने रिलेशन को लेकर सबा ने किया खुलासा, बताया होश उड़ाने वाला सच

Hrithik Saba Relation: ऋतिक संग अपने रिलेशन को लेकर सबा ने किया खुलासा, बताया होश उड़ाने वाला सच

 बॉलीवुड हेंडसम स्टार रितिक रोशन (Hrithik Roshan) और एक्ट्रेस सबा आजाद (Saba Azad) के रिलेशन को लेकर सुर्खियों में बने हुए हैं। दोनों अक्सर सोशल मीडिया पर एक दूसरे के साथ अपनी भावनाओं का इजहार करते रहते हैं। दोनों एक साथ रेस्टोरेंट में भी देखा गया था। रितिक रोशन (Hrithik Roshan) और सबा आजाद (Saba Azad)  ने सोशल मीडिया पर जिस तरह से प्यार का इजहार सोशल मीडिया (social media)  पर किया है उसकी वजह से एक बार फिर से दोनों चर्चा में हैं।

By आराधना शर्मा 
Updated Date

BOLLYWOOD NEWS: बॉलीवुड हेंडसम स्टार रितिक रोशन (Hrithik Roshan) और एक्ट्रेस सबा आजाद (Saba Azad) के रिलेशन को लेकर सुर्खियों में बने हुए हैं। दोनों अक्सर सोशल मीडिया पर एक दूसरे के साथ अपनी भावनाओं का इजहार करते रहते हैं। दोनों एक साथ रेस्टोरेंट में भी देखा गया था।

पढ़ें :- Hrithik Roshan की बहन बॉलीवुड में करने जा रही डेब्यू, रेड ड्रेस में शेयर की बेहद हॉट तस्वीरें

रितिक रोशन और सबा आजाद (Saba Azad)  ने सोशल मीडिया पर जिस तरह से प्यार का इजहार सोशल मीडिया (social media)  पर किया है उसकी वजह से एक बार फिर से दोनों चर्चा में हैं। दरअसल सबा आजाद (Saba Azad) पुणे में एक इवेंट करने वाली हैं और इसको लेकर सबा ने सोशल मीडिया (social media) पर एक स्टोरी भी शेयर की है।

इसी स्टोरी को बैंग बैंग एक्टर रितिक रोशन ने भी शेयर किया और उनके इस इवेंट के लिए उन्हें शुभकामनाएं दी है। रितिक रोशन ने जिस तरह से सबा की स्टोरी को शेयर किया उसपर सबा ने जो कमेंट किया है वह वायरल हो रहा है। रितिक के इस रीशेयर पर प्रतिक्रिया देते हुए सबा ने लिखा काश तुम भी यहां होते मेरे क्यूट।


सबा की स्टोरी को शेयर करते हुए रितिक ने लिखा था काश मैं भी इस इवेंट में आ सकता, जबरदस्त परफॉर्मेंस देना, तुम जरदस्त हो। जिसके बाद रितिक के इस कमेंट पर प्रतिक्रिया देते हुए सबा ने लिखा काश तुम भी यहां होते मेरे क्यूट। जिस तरह से रितिक रोशन और सबा आजाद के बीच सोशल मीडिया पर यह बातचीत सामने आई है उसके बाद साफ दोनों सार्वजनि तौर पर एक दूसरे के लिए अपनी फीलिंग्स को दिखाने से डरते नहीं हैं।

इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...