1. हिन्दी समाचार
  2. ऋतिक-टाइगर की वॉर ने पहले ही दिन कमाई में रचा इतिहास, कमाये 53.35 करोड़

ऋतिक-टाइगर की वॉर ने पहले ही दिन कमाई में रचा इतिहास, कमाये 53.35 करोड़

Hrithik Tigers War Created History On The First Day Earning 53 35 Crores

मुम्बई। ऋतिक रोशन और टाइगर श्रॉफ की फिल्म वॉर को लेकर पहले भी अनुमान लगाया जा रहा था कि ये फिल्म बॉक्स ऑफिस पर जरूर कुछ नये ​कीर्तिमान स्थापित करेगी और वही हुआ। इस फिल्म के एक्शन और खतरनाक स्टंट दर्शकों को खूब भाये हैं और इसीलिए पहले ही दिन वॉर ने बॉलीवुड फिल्मों के लिए नया बेंचमार्क सेट किया है। ट्रेड एक्सपर्ट तरण आदर्श के मुताबिक, वॉर ने पहले ही दिन 53.35 करोड़ की बंपर कमाई की।

पढ़ें :- गोवा में लगा 15 दिन का कोरोना कर्फ्यू, जानें क्या खुला रहेगा और क्या बंद?

 

पढ़ें :- चीनी रॉकेट का मलबा हिंद महासागर में गिरा, वायुमंडल में प्रवेश करने से पहले नष्ट किया बड़ा हिस्सा

तरण आदर्श के मुताबिक अभी तक पहले दिन की कमाई में सबसे आगे आमिर खान की ठग्स ऑफ हिंदोस्तान थी जिसका पहले दिन का कलेक्शन 52.25 करोड़ था। लेकिन यशराज बैनर में बनी वॉर ने इस मामले में आमिर की फिल्म को पछाड़ दिया है। आपको बता दें कि वॉर हिंदी के साथ साथ तमिल और तेलुगू भाषा में भी रिलीज हुई है।


इसी के साथ बॉलीवुड की हाईएस्ट ओपनर फिल्म बनी वॉर ऋतिक और टाइगर के करियर की भी सबसे सफल फिल्म बन गई है। वॉर ने पहले दिन हिंदी रीजन में 51.60 करोड़, और तमिल-तेलुगू में 1.75 करोड़ रूपये कमाए हैं। ये कलेक्शन सिर्फ भारत का बताया जा रहा है। सबसे बड़ी बात ये है कि इस फिल्म को 2 अक्टूबर को रिलीज किया गया है और ऐसे में फिल्म के पास 5 दिन का वीकेंड है। ये फिल्म नेशनल हॉलिडे पर पहले दिन सबसे ज्यादा कलेक्शन करने वाली फिल्म भी बन गयी है।

हालांकि 2019 में बॉलीवुड की कई बड़ी फिल्मे आ चुकी हैं जिन्होने जबरदस्त कमाई की है
लेकिन पहले दिन की कमाई में इसने सभी फिल्मो को पीछे छ़ोड़ दिया। आपको बता दें कि इस साल रिलीज हुई फिल्मो में पहले दिन सलमान खान की भारत ने 42.30 करोड़, मिशन मंगल ने 29.16 करोड़, साहो (हिंदी) ने 24.40 करोड़, और कलंक ने 21.60 करोड़ रूपये कमाये थे।

Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...
X