3 दिनों में ऋतिक-टाइगर की वॉर 100 करोड़ के पार

war
3 दिनों में ऋतिक-टाइगर की वॉर 100 करोड़ के पार

मुम्बई। ऋतिक-टाइगर की वॉर बाक्श आफिस में बहुत अच्छा बिजनेस कर रही है, वॉर तीन दिनो में ही 100 करोड़ से आगे निकल गयी है। जहां पहले ही दिन वॉर ने 53 करोड़ 35 लाख की कमाई की थी वहीं दूसरे व तीसरे दिन भी वॉर ने अच्छा बिजनेस किया। वॉर को 5 दिनों का लंबा वीकेंड मिला है, ऐसे में अनुमान लगाया जा रहा है कि वीकेंड में ही वॉर 150 करोड़ का आंकड़ा पार कर लेगी।

Hrithik Tigers War Crosses 100 Crores In 3 Days :

 

आपको बता दें कि यशराज बैनर में बनी वॉर मूवी को महात्मा गांधी की 150वीं जयंती के मौके पर 2 अक्टूबर को सिनेमाघरों में रिलीज किया गया था। इस साल पहले दिन कमाई के आये आंकड़ो में इस मूवी ने सबसे ज्यादा कमाई की है। इससे पहले भारत ने पहले दिन 42 करोड़ 30 लाख और मिशन मंगल ने 29 करोड़ 16 लाख का बिजनेस किया था।


वॉर मूवी को तीन भाषाओं हिंदी तमिल और तेलगू में रिलीज किया गया हैं। ट्रेड एनालिस्ट तरण आदर्श द्वारा बताया गया कि तीनो दिन की कुल कमाई में वॉर ने हिंदी वर्जन से 96 करोड़ रुपये और तमिल-तेलुगू वर्जन से 4 करोड़ लाख रूपये कमाये हैं तो इस तरह से तीन दिन में वॉर 100 करोड़ 15 लाख रूपये कमा चुकी है।

इस फिल्म के एक्शन और खतरनाक स्टंट दर्शकों को खूब भाये हैं और इसीलिए वॉर ने बॉलीवुड फिल्मों के लिए नया बेंचमार्क सेट किया है। वॉर की बंपर कमाई से खुश ऋतिक-टाइगर और वाणी कपूर ने सक्सेस पार्टी में एक दूसरे का मुंह भी मीठा किया। शुक्रवार को यशराज स्टूडियो में सक्सेस पार्टी रखी गई।

मुम्बई। ऋतिक-टाइगर की वॉर बाक्श आफिस में बहुत अच्छा बिजनेस कर रही है, वॉर तीन दिनो में ही 100 करोड़ से आगे निकल गयी है। जहां पहले ही दिन वॉर ने 53 करोड़ 35 लाख की कमाई की थी वहीं दूसरे व तीसरे दिन भी वॉर ने अच्छा बिजनेस किया। वॉर को 5 दिनों का लंबा वीकेंड मिला है, ऐसे में अनुमान लगाया जा रहा है कि वीकेंड में ही वॉर 150 करोड़ का आंकड़ा पार कर लेगी।   आपको बता दें कि यशराज बैनर में बनी वॉर मूवी को महात्मा गांधी की 150वीं जयंती के मौके पर 2 अक्टूबर को सिनेमाघरों में रिलीज किया गया था। इस साल पहले दिन कमाई के आये आंकड़ो में इस मूवी ने सबसे ज्यादा कमाई की है। इससे पहले भारत ने पहले दिन 42 करोड़ 30 लाख और मिशन मंगल ने 29 करोड़ 16 लाख का बिजनेस किया था। वॉर मूवी को तीन भाषाओं हिंदी तमिल और तेलगू में रिलीज किया गया हैं। ट्रेड एनालिस्ट तरण आदर्श द्वारा बताया गया कि तीनो दिन की कुल कमाई में वॉर ने हिंदी वर्जन से 96 करोड़ रुपये और तमिल-तेलुगू वर्जन से 4 करोड़ लाख रूपये कमाये हैं तो इस तरह से तीन दिन में वॉर 100 करोड़ 15 लाख रूपये कमा चुकी है। इस फिल्म के एक्शन और खतरनाक स्टंट दर्शकों को खूब भाये हैं और इसीलिए वॉर ने बॉलीवुड फिल्मों के लिए नया बेंचमार्क सेट किया है। वॉर की बंपर कमाई से खुश ऋतिक-टाइगर और वाणी कपूर ने सक्सेस पार्टी में एक दूसरे का मुंह भी मीठा किया। शुक्रवार को यशराज स्टूडियो में सक्सेस पार्टी रखी गई।