1. हिन्दी समाचार
  2. ऋतिक-टाइगर की वॉर अब 200 करोड़ के पार, 250 के आंकड़े पर टिकी निगाहें

ऋतिक-टाइगर की वॉर अब 200 करोड़ के पार, 250 के आंकड़े पर टिकी निगाहें

Hrithik Tigers War Now Crosses 200 Crores Eyes On 250 Figures

मुम्बई। ऋतिक रोशन और टाइगर श्रॉफ की वॉर मूवी कमाई के मामले कई रिकार्ड बनाती नजर आ रही है। वॉर ने महज 7 दिनो के अन्दर ही 200 करोड़ का आंकड़ा पार कर लिया था। अब मूवी 250 करोड़ की कमाई के आस पास पंहुच चुकी है। बॉक्स ऑफिस पर सभी की निगाहें अब वॉर की कमाई में टिकी हैं, अन्दाजा लगाया जा रहा है कि मूवी 300 करोड़ के आंकड़े को भी छू सकती है।

पढ़ें :- Lamborghini ने इलेक्ट्रिक वाहनों की योजना किया ऐलान, पहली इलेक्ट्रिक सुपरकार को 2030 तक किया जाएगा पेश

यशराज बैनर में बनी वॉर को गांधी जी की 150वीं जंयत के मौके पर रिलीज किया गया था। पहले 3 दिन में ही मूवी ने 100 करोड़ रूपये की कमाई की थी और 11 अक्टू​बर तक मूवी का कुल कलेक्शन 244.85. करोड़ हो गया है। आपको बता दें कि वॉर के बाद अब 11 अक्टूबर को प्रियंका चोपड़ा और फरहान अख्तर की फिल्म द स्काई इज पिंक रिलीज हुई है लेकिन वॉर पर इस मूवी का कोई असर होता हुआ नही दिख रहा है।

आपको बता दें कि वॉर यशराज बैनर में बनाई गयी और इसे सिद्धार्थ आनंद ने डायरेक्ट किया है। इस फिल्म में ऋतिक रोशन और टाइगर श्रॉफ ने काफी एक्शन किये हैं जो दर्शकों को खूब पसंद आ रहे हैं। ऋतिक टाइगर की एकसाथ ये पहली मूवी थी इसलिए पहले से ये कयास लगाये जा रहे थे कि ये फिल्म बॉक्स ऑफिस पर काफी अच्छा करने वाली है। ऋतिक रोशन, टाइगर श्रॉफ के अलावा फिल्म में वाणी कपूर भी हैं। पहले दिन 53.35 करोड़ की कमाई की कर ये फिल्म पहले दिन कमाई करने के मामले में पहले पायदान पर पंहुच गयी है।

Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...
X