दुबई में टॉवेल बांधकर घूमते नजर आए ऋतिक, फोटो शेयर कर कही ये बात

Hrithik Roshan
दुबई में टॉवेल बांधकर घूमते नजर आए ऋतिक, फोटो शेयर कर कही ये बात

नई दिल्ली। बॅालीवुड अभिनेता ऋतिक रोशन की एक फोटो इन दिनों सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रही है। इस फोटो में ऋतिक की स्टाइल को लेकर बहुत सारी बातें हो रही हैं। फोटो में उनके एक पैर पर पट्टी बंधी हुई नजर आ रही हैं। माना जा रहा है कि उनके पैर में चोट लगी हुई है। दरअसल, ऋतिक दुबई में टॉवल बांधकर धूमते नजर आ रहे हैं। इस फोटो को ऋतिक ने खुद अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से शेयर किया है।

Hrithik Was Seen Walking Around In Dubai With A Towel Shared This Photo :

ऋतिक ने अपनी इस तस्वीर को शेयर करते हुए लिखा कि ‘फैशन इंस्पीरेशन शायद मैंने रणवीर सिंह से ली है’। इस तस्वीरों में ब्लैक कैप पहने हुए ऋतिक रेड टी-शर्ट के साथ वाइट टॉवेल बांधे दिख रहे हैं। ऋतिक रोशन ने तस्वीरों में टॉवेल को लुंगी की तरह पहना है। फोटो में वह साइड में बैग भी टांग रखा है और आंखों पर गॉगल भी लगा रखा है। उनका यह स्टाइल बेहद शानदार लग रहा है। ऋतिक रोशन ने अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी पर भी शेयर की है। इसके साथ उन्होंने ने लिखा- ‘मुझे इसे थोड़ा टाइट बांधना चाहिए था’।

ऋतिक रोशन के लिए साल 2019 बेहद खास रहा था। इस साल ऋतिक ने बॉलीवुड को दो बेहतरीन फिल्में दी। ‘सुपर 30’ और ‘वॉर’ की। दर्शकों को ये दोनों फिल्में काफी पसंद आई साथ ही ऋतिक के अभिनय की भी खूब तारीफ हुई। अब इन फिल्मों के बाद ऋतिक जल्द ही ‘कृष 4’ में नजर आने वाले हैं। कुछ समय पहले दिए अपने इंटरव्यू में ‘कृष 4’ फिल्म को लेकर ऐलान था।

नई दिल्ली। बॅालीवुड अभिनेता ऋतिक रोशन की एक फोटो इन दिनों सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रही है। इस फोटो में ऋतिक की स्टाइल को लेकर बहुत सारी बातें हो रही हैं। फोटो में उनके एक पैर पर पट्टी बंधी हुई नजर आ रही हैं। माना जा रहा है कि उनके पैर में चोट लगी हुई है। दरअसल, ऋतिक दुबई में टॉवल बांधकर धूमते नजर आ रहे हैं। इस फोटो को ऋतिक ने खुद अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से शेयर किया है। ऋतिक ने अपनी इस तस्वीर को शेयर करते हुए लिखा कि 'फैशन इंस्पीरेशन शायद मैंने रणवीर सिंह से ली है'। इस तस्वीरों में ब्लैक कैप पहने हुए ऋतिक रेड टी-शर्ट के साथ वाइट टॉवेल बांधे दिख रहे हैं। ऋतिक रोशन ने तस्वीरों में टॉवेल को लुंगी की तरह पहना है। फोटो में वह साइड में बैग भी टांग रखा है और आंखों पर गॉगल भी लगा रखा है। उनका यह स्टाइल बेहद शानदार लग रहा है। ऋतिक रोशन ने अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी पर भी शेयर की है। इसके साथ उन्होंने ने लिखा- 'मुझे इसे थोड़ा टाइट बांधना चाहिए था'। ऋतिक रोशन के लिए साल 2019 बेहद खास रहा था। इस साल ऋतिक ने बॉलीवुड को दो बेहतरीन फिल्में दी। 'सुपर 30' और 'वॉर' की। दर्शकों को ये दोनों फिल्में काफी पसंद आई साथ ही ऋतिक के अभिनय की भी खूब तारीफ हुई। अब इन फिल्मों के बाद ऋतिक जल्द ही 'कृष 4' में नजर आने वाले हैं। कुछ समय पहले दिए अपने इंटरव्यू में 'कृष 4' फिल्म को लेकर ऐलान था।