रितिक की Ex-Wife ने कंगना को दिया करारा जवाब

Hrithiks Ex Wife Breaks Silence Given To Kangana

मुंबई। इन दिनों बॉलीवुड की एक्ट्रेस कंगना रनौत और रितिक रोशन के कथित रिलेशनशिप के बारे में सोशल मीडिया पर ज़ोर-शोर से चर्चा चल रही हैं। कंगना अपने हर इंटरव्यू में मीडिया के सामने रितिक के साथ अपने रिलेशनशिप को लेकर कोई भी बात करने के लिए जरा सा भी नहीं हिचकिचाती हैं।

हाल ही में कंगना ने एक इंटरव्यू  में रितिक संग अफेयर की खबरों को स्‍वीकार करते हुए उनपर गंभीर आरोप भी लगाये। इस बार रितिक को सपोर्ट करने हुए उनकी एक्स वाइफ़ सुजैन खान सामने आई और उन्होने कंगना को उनकी बातों का करारा जवाब दिया।

दरअसल, इस बार सुजैन ने ट्विटर पर रितिक के साथ एक सेल्फ़ी शेयर की और उसमे कंगना को करारा जवाब देते हुये लिखा, “किसी भी आरोप और साजिश में इतनी शक्ति नहीं है कि वो एक अच्छी आत्मा पर विजय पा सके।”

आपको बता दें कि रितिक और सुजैन का तलाक साल 2014 में हो गया था। इसके बावजूद सुजैन अपने पूर्व पति रितिक रोशन के खिलाफ कुछ गलत सुनने को बिलकुल तैयार नहीं हैं।

मुंबई। इन दिनों बॉलीवुड की एक्ट्रेस कंगना रनौत और रितिक रोशन के कथित रिलेशनशिप के बारे में सोशल मीडिया पर ज़ोर-शोर से चर्चा चल रही हैं। कंगना अपने हर इंटरव्यू में मीडिया के सामने रितिक के साथ अपने रिलेशनशिप को लेकर कोई भी बात करने के लिए जरा सा भी नहीं हिचकिचाती हैं। हाल ही में कंगना ने एक इंटरव्यू  में रितिक संग अफेयर की खबरों को स्‍वीकार करते हुए उनपर गंभीर आरोप भी लगाये। इस बार रितिक को सपोर्ट…