4 जीबी रैम और 32 जीबी इंटरनल स्टोरेज वाले ‘HTC 10’ की कीमत में 5000 की गिरावट

नई दिल्ली| फेस्टिव सीज़न के शुरू होते ही सभी कंपनियां अपने फायदे और ग्राहकों को लुभाने के लिए नए-नए ऑफर्स देना शुरू कर देती हैं। जैसा की दिवाली आने वाली है और घरों में खरीददारी शुरू हो गयी है, कम्पनियाँ इसी होड़ में हैं कि उनकी कंपनी का ज्यादा से ज्यादा मुनाफा हो सके। इसी के चलते स्मार्टफोन मेकर HTC ने अपने फ्लैगशिप स्मार्टफोन ‘HTC 10’ पर डिस्काउंट देने का फैसला किया है। यह फोन अपने लॉन्च प्राइज से 5000 रुपए कम दाम में उपलब्ध होगा। ताइवान की स्मार्टफोन मेकर कंपनी ने फोन को इस साल अप्रैल में लॉन्च किया था।




जब ‘एचटीसी10’ लांच हुआ था तब इसकी कीमत 52990 रूपये थी। वही दिवाली ऑफर के चलते इसकी कीमत 5000 रूपये घटाकर 47990 कर दी गयी है। इसमें कंपनी के बाकी फ्लैगशिप डिवाइस की तरह मेटल यूनिबॉडी डिजाइन दिया गया है|

इस फोन के फीचर्स

इसमें 5.2-इंच की क्वाड HD सुपर LCD 5 डिस्प्ले कॉर्निंग गौरिल्ला ग्लास 3 की प्रोटेक्शन के साथ दिया गया है। इसमें क्वॉलकैम स्नेपड्रैगन 820 प्रोसेसर और 4 जीबी की रैम दी गई है। फोन 32 जीबी और 64 जीबी इंटरनल स्टोरेज के दो वैरिएंट में उपलब्ध है। हालांकि मैमोरी को 256 जीबी तक बढ़ाया जा सकता है। अगर स्मार्टफोन के कैमरे के बारे में बात करें तो इसमें 12 मेगापिक्सल अल्ट्रापिक्सल रियर कैमरा मौजूद है। इसमें 5 मेगापिक्सल का फ्रंट फेसिंग कैमरा है। एंड्राइड 6.0 मार्शमैलो पर काम करने वाले इस फोन में 3000mAh की बैटरी दी गई है। इस फोन में होम बटन को फिंगरप्रिंट स्कैनर की तरह इस्तेमाल किया जा सकता है।

रिपोर्ट: आस्था सिंह




Loading...