HTC जल्द लांच करेगा ये स्मार्टफोन, देगा Samsung Galaxy S9 Plus को कड़ी टक्कर

htcu12 , Samsung Galaxy S9+
HTC जल्द लांच करेगा ये स्मार्टफोन, देगा Samsung Galaxy S9 Plus को कड़ी टक्कर

HTC का अगला फ्लैगशिप स्मार्टफोन U12 होने वाला है जो कि हाल ही में लांच हुए Samsung Galaxy S9 को कड़ा मुकाबला देने वाला है। इस स्मार्टफोन में 5.99 इंच का एलसीडी डिस्प्ले दिया जाएगा जो QHD रिजोल्यूशन के साथ बेजललेस डिजाइन से लैस होगा।

Htc Desireu12 Launch 189 Screens And Glass Designs :

स्पेसिफिकेशन्स :
HTC का अगला फ्लैगशिप स्मार्टफोन क्वॉलकॉम स्नैपड्रैगन 845 प्रोसेसर से लेस होगा। वहीं इस हैंडसेट में 6GB रैम और 64 व 128GB की इंटरनल स्टोरेज दी जायेगी। वहीं कुछ मीडिया रिपोट्स में दावा किया जा रहा है कि यह स्मार्टफोन एंड्रॉयड ओरियो पर आधारित होगा। इसके फ्रंट में 8 मेगापिक्सल का कैमरा दिया जाएगा। HTC U12, IP68 वाटर-डस्ट रेजिस्टेंट और फेस अनलॉकिंग टेक्नोलॉजी से भी लैस होगा।

बैटरी और कैमरा :
इसमें पावरबैकअप के लिए 3,420mAh की बड़ी बैटरी उपलब्ध कराई जा सकती है। इसमें 16 MP और 12 MP का ड्यूल रियर कैमरा सेटअप दिया जा सकता है जो एलईडी फ्लैश के साथ आएगा। इसके रियर पैनल पर फिंगरप्रिंट स्कैनर मौजूद होगा।

HTC का अगला फ्लैगशिप स्मार्टफोन U12 होने वाला है जो कि हाल ही में लांच हुए Samsung Galaxy S9 को कड़ा मुकाबला देने वाला है। इस स्मार्टफोन में 5.99 इंच का एलसीडी डिस्प्ले दिया जाएगा जो QHD रिजोल्यूशन के साथ बेजललेस डिजाइन से लैस होगा।स्पेसिफिकेशन्स : HTC का अगला फ्लैगशिप स्मार्टफोन क्वॉलकॉम स्नैपड्रैगन 845 प्रोसेसर से लेस होगा। वहीं इस हैंडसेट में 6GB रैम और 64 व 128GB की इंटरनल स्टोरेज दी जायेगी। वहीं कुछ मीडिया रिपोट्स में दावा किया जा रहा है कि यह स्मार्टफोन एंड्रॉयड ओरियो पर आधारित होगा। इसके फ्रंट में 8 मेगापिक्सल का कैमरा दिया जाएगा। HTC U12, IP68 वाटर-डस्ट रेजिस्टेंट और फेस अनलॉकिंग टेक्नोलॉजी से भी लैस होगा।बैटरी और कैमरा : इसमें पावरबैकअप के लिए 3,420mAh की बड़ी बैटरी उपलब्ध कराई जा सकती है। इसमें 16 MP और 12 MP का ड्यूल रियर कैमरा सेटअप दिया जा सकता है जो एलईडी फ्लैश के साथ आएगा। इसके रियर पैनल पर फिंगरप्रिंट स्कैनर मौजूद होगा।