1. हिन्दी समाचार
  2. HTC ने लॉन्च किया Wildfire E2, 20 घंटे का बैटरी बैकप

HTC ने लॉन्च किया Wildfire E2, 20 घंटे का बैटरी बैकप

Htc Launches Wildfire E2 20 Hour Battery Backup

By सोने लाल 
Updated Date

नई दिल्ली। HTC ने अपना नया स्मार्टफोन Wildfire E2 लॉन्च कर दिया है। कंपनी का यह लेटेस्ट मिड-रेंज स्मार्टफोन बड़े आस्पेक्ट रेशियो वाले डिस्प्ले, दमदार प्रोसेसर , बड़ी बैटरी और शानदार ड्यूल रियर कैमरा सेटअप के साथ आता है। कंपनी ने इस फोन को केवल एक ही वेरियंट में लॉन्च किया है। तो आइए जानते हैं एचटीसी के इस नए फोन में क्या कुछ है खास और इसे खरीदने के लिए कितने पैसे खर्च होंगे।

पढ़ें :- एम्स की फॉरेंसिक रिपोर्ट आई सामने, सूत्रों का दावा-सुशांत के विसरा में नहीं मिला जहर

E2 के स्पेसिफिकेशन्स और फीचर

फोन में 720×1560 पिक्सल रेजॉलूशन के साथ 6.2 इंच का IPS LCD एचडी+ डिस्प्ले दिया गया है। 4जीबी रैम और 64जीबी के इंटरनल स्टोरेज के साथ आने वाले इस फोन में मीडियाटेक हीलियो P22 चिपसेट लगा है। फोन की मेमरी को जरूरत पड़ने पर माइक्रो एसडी कार्ड की सहायता से बढ़ाया जा सकता है।

कैमरा

ऐंड्रॉयड 10 ओएस पर काम करने वाले इस फोन में फटॉग्रफी के लिए ड्यूल रियर कैमरा सेटअप दिया गया है। इसमें एलईडी फ्लैश के साथ 16 मेगापिक्सल का प्राइमरी और 2 मेगापिक्सल का सेकंडरी कैमरा लगा है। सेल्फी के लिए फोन में 8 मेगापिक्सल का कैमरा दिया गया है। फोन के कैमरे से 1080 पिक्सल रेजॉलूशन वाले विडियो शूट किए जा सकते हैं। साथ ही यह ऑटोफोकस, ब्यूटी मोड और फेस डिटेक्शन जैसे फीचर्स से भी लैस है।

20 घंटे का बैटरी बैकप

फोन को पावर देने के लिए इसमें 4000mAh की बैटरी दी गई है। कंपनी का दावा है कि एक बार चार्ज होने पर बैटरी 20 घंटे तक का टॉक टाइम, 25 घंटे का म्यूजिक प्लेबैक और 6 घंटे तक का विडियो प्लेबैक देती है। बायॉमेट्रिक सिक्यॉरिटी के लिए फोन में रियर-माउंटेड फिंगरप्रिंट सेंसर दिया गया है।

कीमत और उपलब्धता

कंपनी ने इस फोन को अभी केवल रूस में लॉन्च किया है। रूस में इस फोन की कीमत 135 डॉलर (करीब 10,124 रुपये) है। ब्लैक और ब्लू कलर ऑप्शन में आने वाला यह फोन बाकी देशों में कब लॉन्च किया जाएगा इस बारे में कंपनी ने कोई जानकारी नहीं दी है।

पढ़ें :- प्रियंका के बाद राहुल ने योगी सरकार को घेरा, कहा- जंगलराज ने एक और युवती को मार डाला

Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करे...