HTC Wildfire X की आज पहली सेल, जानें कीमत-फीचर्स

HTC Wildfire X
HTC Wildfire X की आज पहली सेल, जानें कीमत-फीचर्स

नई दिल्ली। HTC ने हाल ही में अपने नए स्मार्टफोन Wildfire X के साथ भारतीय मार्केट में वापसी की है। इस स्मार्टफोन को आज पहली बार बिक्री के लिए उपलब्ध कराया जा रहा है। ग्राहक हैंडसेट को ऑनलाइन शॉपिंग साइट फ्लिपकार्ट ( Flipkart ) से दोपहर 12 से खरीद सकते हैं। आज की खरीदारी पर ग्राहक कई सारे ऑफर्स का फायदा उठा सकते हैं।

Htc Wildfire Xs First Sale Today Learn Price Features :

HTC Wildfire X कीमत और ऑफर्स

HTC Wildfire X को 4 जीबी रैम व 128 जीबी स्टोरेज और 3 जीबी रैम व 32 जीबी स्टोरेज वेरिएंट में पेश किया गया है और इसकी कीमत भारत में क्रमश: 13,999 रुपये और 10,999 रुपये रखी गयी है। ऑफर्स की बात करें तो एचडीएफसी बैंक के डेबिट कार्ड पर 5% का कैशबैक और एक्सिस बैंक के बज क्रेडिट कार्ड पर अतिरिक्त 5% की छूट दी जा रही है। इसे अलावा ग्राहक फोन को नो-कॉस्ट ईएमआई पर भी खरीद सकते हैं।

HTC Wildfire X स्पेसिफिकेशंस

डु्अल-सिम (नैनो) सपोर्ट वाला ये स्मार्टफोन एंड्रॉयड 9 पाई पर चलता है और इस फोन में 3GB और 4GB रैम ऑप्शन के साथ 12Nm प्रोसेस बेस्ड 2.0 Ghz ऑक्टा-कोर प्रोसेसर मौजूद है। Wildfire X में वॉटरड्रॉप नॉच के साथ 6.22-इंच HD+ (720×1520 पिक्सल) HD+ IPS डिस्प्ले दिया गया है।

HTC Wildfire X में 32GB और 128GB की इंटरनल मेमोरी दी गई है, जिसे कार्ड की मदद से 256GB तक बढ़ाया जा सकता है। यहां फिंगरप्रिंट सेंसर बैक में दिया गया है और इसकी बैटरी 3,300mAh की है और ये AI टेक्नोलॉजी को सपोर्ट करता है। साथ ही यहां 10w चार्जिंग का सपोर्ट दिया गया है। कनेक्टिविटी के लिहाज से इसमें 4G LTE, Wi-Fi, ब्लूटूथ, GPS/ A-GPS, USB टाइप-C और 3.5mm हेडफोन जैक का सपोर्ट दिया गया है।

फोटोग्राफी और वीडियोग्राफी के लिए इसके रियर में ट्रिपल कैमरा सेटअप मौजूद है। इस सेटअप ग्राहकों को 12 मेगापिक्सल प्राइमरी सेंसर, 8 मेगापिक्सल सेकेंडरी सेंसर और 5 मेगापिक्सल का थर्ड कैमरा दिया गया है। इसका रियर कैमरा 8X हाइब्रिड जूम को सपोर्ट करता है और इसमें डुअल टोन LED फ्लैश भी मौजूद है.।सेल्फी के लिए इस स्मार्टफोन के फ्रंट में 8 मेगापिक्सल का कैमरा मौजूद है।

नई दिल्ली। HTC ने हाल ही में अपने नए स्मार्टफोन Wildfire X के साथ भारतीय मार्केट में वापसी की है। इस स्मार्टफोन को आज पहली बार बिक्री के लिए उपलब्ध कराया जा रहा है। ग्राहक हैंडसेट को ऑनलाइन शॉपिंग साइट फ्लिपकार्ट ( Flipkart ) से दोपहर 12 से खरीद सकते हैं। आज की खरीदारी पर ग्राहक कई सारे ऑफर्स का फायदा उठा सकते हैं। HTC Wildfire X कीमत और ऑफर्स HTC Wildfire X को 4 जीबी रैम व 128 जीबी स्टोरेज और 3 जीबी रैम व 32 जीबी स्टोरेज वेरिएंट में पेश किया गया है और इसकी कीमत भारत में क्रमश: 13,999 रुपये और 10,999 रुपये रखी गयी है। ऑफर्स की बात करें तो एचडीएफसी बैंक के डेबिट कार्ड पर 5% का कैशबैक और एक्सिस बैंक के बज क्रेडिट कार्ड पर अतिरिक्त 5% की छूट दी जा रही है। इसे अलावा ग्राहक फोन को नो-कॉस्ट ईएमआई पर भी खरीद सकते हैं। HTC Wildfire X स्पेसिफिकेशंस डु्अल-सिम (नैनो) सपोर्ट वाला ये स्मार्टफोन एंड्रॉयड 9 पाई पर चलता है और इस फोन में 3GB और 4GB रैम ऑप्शन के साथ 12Nm प्रोसेस बेस्ड 2.0 Ghz ऑक्टा-कोर प्रोसेसर मौजूद है। Wildfire X में वॉटरड्रॉप नॉच के साथ 6.22-इंच HD+ (720x1520 पिक्सल) HD+ IPS डिस्प्ले दिया गया है। HTC Wildfire X में 32GB और 128GB की इंटरनल मेमोरी दी गई है, जिसे कार्ड की मदद से 256GB तक बढ़ाया जा सकता है। यहां फिंगरप्रिंट सेंसर बैक में दिया गया है और इसकी बैटरी 3,300mAh की है और ये AI टेक्नोलॉजी को सपोर्ट करता है। साथ ही यहां 10w चार्जिंग का सपोर्ट दिया गया है। कनेक्टिविटी के लिहाज से इसमें 4G LTE, Wi-Fi, ब्लूटूथ, GPS/ A-GPS, USB टाइप-C और 3.5mm हेडफोन जैक का सपोर्ट दिया गया है। फोटोग्राफी और वीडियोग्राफी के लिए इसके रियर में ट्रिपल कैमरा सेटअप मौजूद है। इस सेटअप ग्राहकों को 12 मेगापिक्सल प्राइमरी सेंसर, 8 मेगापिक्सल सेकेंडरी सेंसर और 5 मेगापिक्सल का थर्ड कैमरा दिया गया है। इसका रियर कैमरा 8X हाइब्रिड जूम को सपोर्ट करता है और इसमें डुअल टोन LED फ्लैश भी मौजूद है.।सेल्फी के लिए इस स्मार्टफोन के फ्रंट में 8 मेगापिक्सल का कैमरा मौजूद है।