1. हिन्दी समाचार
  2. ख़बरें जरा हटके
  3. Sapna Choudhary Dance Video: इंटरनेट पर आग लगा रहा सपना चौधरी का ये सॉन्ग, अब तक तोड़े सारे रिकॉर्ड

Sapna Choudhary Dance Video: इंटरनेट पर आग लगा रहा सपना चौधरी का ये सॉन्ग, अब तक तोड़े सारे रिकॉर्ड

सपना चौधरी (Sapna Choudhary) का हर गाना ही मिलियन्स में व्यूज बटोरता है। लेकिन, उनके 'चटक-मटक' ने इन दिनों यूट्यूब पर तहलका मचा रखा है। रेणुका पवार के गाए इस गाने को यूट्यूब पर अब तक 650 मिलियन से ज्यादा व्यूज मिल चुके हैं, जो कि अपने आप में एक बड़ा रिकॉर्ड है। 

By आराधना शर्मा 
Updated Date

Sapna Choudhary Dance Video: सपना चौधरी (Sapna Choudhary) का हर गाना ही मिलियन्स में व्यूज बटोरता है। लेकिन, उनके ‘चटक-मटक’ ने इन दिनों यूट्यूब पर तहलका मचा रखा है। रेणुका पवार के गाए इस गाने को यूट्यूब पर अब तक 650 मिलियन से ज्यादा व्यूज मिल चुके हैं, जो कि अपने आप में एक बड़ा रिकॉर्ड है।

पढ़ें :- Sapna Choudhary के खिलाफ लखनऊ में गिरफ्तारी वारंट जारी, जाने क्या था पूरा मामला

आपको बता दें, सपना चौधरी (Sapna Choudhary) का यह गाना दिसंबर 2020 में रिलीज हुआ था। यानी गाने को रिलीज हुए 1 साल भी नहीं हुआ है और गाने ने यह बड़ा रिकॉर्ड बना लिया है। ‘चटक-मटक’ में सपना चौधरी (Sapna Choudhary) एक दम देसी अवतार में नजर आई थीं और अपने इस लुक से फैंस को दीवाना बनाने में कोई कसर नहीं छोड़ी थी।

सपना (Sapna Choudhary) का यह लुक खूब चर्चा में रहा और आलम ये है कि अब तक यह एक्ट्रेस के फैंस के बीच छाया हुआ है। यूट्यूब पर गाना अब तक धमाल मचा रहा है. रेणुका पवार के गाए इस गाने के बोल बिट्टू सरिखी ने लिखे हैं और इसका निर्देशन किया है कुलदीप राठी ने।

 

पढ़ें :- Sapna Choudhary New Song: 'रेल की भंबीरी' सॉन्ग हुआ रिलीज, सपना चौधरी ने मचाया गदर

इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...