1. हिन्दी समाचार
  2. उत्तर प्रदेश
  3. corona virus update: भारत में कोरोना संक्रमण के बढ़ रहे केस, 24 घंटे में मिले 3,377 संक्रमित  

corona virus update: भारत में कोरोना संक्रमण के बढ़ रहे केस, 24 घंटे में मिले 3,377 संक्रमित  

कोरोना संक्रमण की रफ्तार फिर से बढ़ने लगी है। कोरोना संक्रमित मरीजों की संख्या में वृद्धि होता देख फिर से सतर्कता शुरू हो गयी है। कोरोना संक्रमित मरीज तेजी से बढ़ रहे हैं। बीते 24 घंटे में कोरोना संक्रमण के 3,377 नए मामले सामने आए हैं। वहीं, एक व्यक्ति की कोरोना से जान गई है।

By प्रिया सिंह 
Updated Date

नई दिल्ली। कोरोना संक्रमण की रफ्तार फिर से बढ़ने लगी है। कोरोना संक्रमित मरीजों की संख्या में वृद्धि होता देख फिर से सतर्कता शुरू हो गयी है। कोरोना संक्रमित मरीज तेजी से बढ़ रहे हैं। बीते 24 घंटे में कोरोना संक्रमण के 3,377 नए मामले सामने आए हैं। वहीं, एक व्यक्ति की कोरोना से जान गई है।

पढ़ें :- यूपी: सीएम योगी बोले-कोविड की बदलती परिस्थितियों पर सूक्ष्मता से नजर रखी जाए

नए मरीजों का यह आंकड़ा बीते 6 फरवरी के बाद से सर्वाधिक है। वहीं, इस अवधि में कोरोना संक्रमित  2,496 मरीज स्वस्थ्य हुए हैं। स्वास्थ्य विभाग ने यह जानकारी देते हुए बताया कि इस दौरान सकारात्मकता दर  2.2 प्रतिशत रही। वहीं, अब दिल्ली में अब कोरोना के एक्टिव केस की संख्या  5,716 हो गई है।

कोरोना के 3,377  नए मामले सामने आए थे और एक व्यक्ति की मौत हुई थी। दिल्ली में कोरोना के बढ़ते केस को देखते हुए वहां पर सख्ती शुरू हो गयी है। मास्क को भी अनिवार्य कर दिया गया है।

इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...