दो रियर कैमरे और होल-पंच डिस्प्ले के साथ Huawei Enjoy 10 की तस्वीर लीक

Huawei Enjoy 10
दो रियर कैमरे और होल-पंच डिस्प्ले के साथ Huawei Enjoy 10 की तस्वीर लीक

नई दिल्ली। Huawei Enjoy 10 स्मार्टफोन को लेकर एक रेंडर इमेज लीक हुई है। इस तस्वीर में फोन के फ्रंट पैनल पर पंच-होल डिजाइन की झलक दिखाई दे रही है। इससे पहले Huawei Enjoy 10 के कुछ फीचर्स को TEENA पर भी लिस्ट किया गया था। इस बात की जानकारी एक ट्विटर हैंडल स्पलैशलीक ने दी थी। Huawei Enjoy 10 के कई कलर वेरिएंट हो सकते हैं। इस सप्ताह के शुरुआत में एक हुवावे फोन के स्पेसिफिकेशन टीना पर लिस्ट किए गए थे। Huawei का यह आगामी फोन पिछले महीने लॉन्च हुए Enjoy 10 Plus का कमजोर वर्जन हो सकता है।

Huawei Enjoy 10 Photo Leaked With Two Rear Cameras And Hole Punch Display :

फोन के पिछले हिस्से में फिंगरप्रिंट सेंसर की झलक नहीं मिली है तो ऐसे में हो सकता है कि हुवावे ब्रांड का यह आगामी फोन इन-डिस्प्ले फिंगरप्रिंट सेंसर से लैस हो सकता है।

हुवावे एन्जॉय 10 के रेंडर से पता चलता है कि फोन के पिछले हिस्से में एलईडी फ्लैश के साथ दो रियर कैमरे हैं। फोन के दो कलर वेरिएंट की झलक भी मिली है जो ग्रेडिएंट फिनिश के साथ नज़र आ रहे हैं। कुल मिलाकर, हुवावे एन्जॉय 10 का डिज़ाइन इस सप्ताह सामने आई टीना लिस्टिंग में दिख रहे फोन से मिलता जुलता है। टीना लिस्टिंग से भी फोन के कुछ स्पेसिफिकेशन का पता चला था।

Huawei Enjoy 10 के संभावित फीचर्स।

फोन में 6.39 इंच का एचडी डिस्प्ले दिए जाने की संभावना है। इसका पिक्सल रेजोल्यूशन 720×1560 है। यह फोन ऑक्टा-कोर किरिन 710 प्रोसेसर से लैस हो सकता है। कैमरा सेगमेंट की बात करें तो फोन में ड्यूल रियर कैमरा सेटअप दिए जाने की उम्मीद है। इसका प्राइमरी सेंसर 48 मेगापिक्सल होगा। वहीं, सेकेंडरी सेंसर 8 मेगापिक्सल का है। सेल्फी कैमरे की बात करें तो यह 8 मेगापिक्सल का होगा। फोन को पावर देने के लिए 3900 एमएएच की बैटरी दी जा सकती है।

नई दिल्ली। Huawei Enjoy 10 स्मार्टफोन को लेकर एक रेंडर इमेज लीक हुई है। इस तस्वीर में फोन के फ्रंट पैनल पर पंच-होल डिजाइन की झलक दिखाई दे रही है। इससे पहले Huawei Enjoy 10 के कुछ फीचर्स को TEENA पर भी लिस्ट किया गया था। इस बात की जानकारी एक ट्विटर हैंडल स्पलैशलीक ने दी थी। Huawei Enjoy 10 के कई कलर वेरिएंट हो सकते हैं। इस सप्ताह के शुरुआत में एक हुवावे फोन के स्पेसिफिकेशन टीना पर लिस्ट किए गए थे। Huawei का यह आगामी फोन पिछले महीने लॉन्च हुए Enjoy 10 Plus का कमजोर वर्जन हो सकता है। फोन के पिछले हिस्से में फिंगरप्रिंट सेंसर की झलक नहीं मिली है तो ऐसे में हो सकता है कि हुवावे ब्रांड का यह आगामी फोन इन-डिस्प्ले फिंगरप्रिंट सेंसर से लैस हो सकता है। हुवावे एन्जॉय 10 के रेंडर से पता चलता है कि फोन के पिछले हिस्से में एलईडी फ्लैश के साथ दो रियर कैमरे हैं। फोन के दो कलर वेरिएंट की झलक भी मिली है जो ग्रेडिएंट फिनिश के साथ नज़र आ रहे हैं। कुल मिलाकर, हुवावे एन्जॉय 10 का डिज़ाइन इस सप्ताह सामने आई टीना लिस्टिंग में दिख रहे फोन से मिलता जुलता है। टीना लिस्टिंग से भी फोन के कुछ स्पेसिफिकेशन का पता चला था। Huawei Enjoy 10 के संभावित फीचर्स। फोन में 6.39 इंच का एचडी डिस्प्ले दिए जाने की संभावना है। इसका पिक्सल रेजोल्यूशन 720x1560 है। यह फोन ऑक्टा-कोर किरिन 710 प्रोसेसर से लैस हो सकता है। कैमरा सेगमेंट की बात करें तो फोन में ड्यूल रियर कैमरा सेटअप दिए जाने की उम्मीद है। इसका प्राइमरी सेंसर 48 मेगापिक्सल होगा। वहीं, सेकेंडरी सेंसर 8 मेगापिक्सल का है। सेल्फी कैमरे की बात करें तो यह 8 मेगापिक्सल का होगा। फोन को पावर देने के लिए 3900 एमएएच की बैटरी दी जा सकती है।