Huawei Mate 30 सीरीज की तस्वीरें और स्पेसिफिकेशन लीक

Huawei Mate 30
Huawei Mate 30 सीरीज की तस्वीरें और स्पेसिफिकेशन लीक

नई दिल्ली। Huawei Mate 30, Mate 30 Pro: हुवावे अपनी फ्लैगशिप मेट सीरीज़ के अंतर्गत हुवावे मेट 30 और हुवावे मेट 30 प्रो स्मार्टफोन को लॉन्च कर सकती है। हुवावे मेट 30 और मेट 30 प्रो से संबंधित कई लीक पहले भी सामने आ चुके हैं। Huawei Mate 30 और Mate 30 Pro के कई रेंडर (ग्राफिक्स से बनी तस्वीरें) पहले भी लीक हो चुकी हैं लेकिन अब आधिकारिक लॉन्च से पहले हुवावे मेट 30 और मेट 30 प्रो की वास्तविक तस्वीरें लीक हो गई हैं। कुछ समय पहले लीक से फोन की बैटरी और फास्ट चार्जिंग क्षमता के बारे में भी संकेत मिला था।

Huawei Mate 30 Series Photos And Specification Leaked :

टिप्सटर इवान ब्लास ने Huawei Mate 30 सीरीज के फोन के कई फोटो साझा किए हैं। हुवावे मेट 30 से शुरू करते हैं, जिसमें फ्रंट कैमरे के लिए नॉच दिखाया गया है। यह वाटरफॉल डिस्प्ले के साथ कर्व्ड एड नहीं दिए गए हैं। हालांकि डिस्प्ले के चारों तरफ बेजेल छोटे हैं।

इन तस्वीरों से हुवावे मेट 30 प्रो में वाटरफॉल स्क्रीन की झलक देखने को मिलती है। मेट 30 प्रो के साथ मेट 30 को भी लीक किया गया है। स्लैशलीक के एक अन्य लीक से इस बात का संकेत मिलता है कि Huawei Mate 30 Series के चार कलर वेरिएंट हो सकते हैं। इन कलर वेरिएंट के बारे में टिप्स्टर इवान ब्लास ने जानकारी दी थी। इवान ब्लास द्वारा लीक रेंडर से संकेत मिला है कि फोन के स्पेस सिल्वर, कॉस्मिक पर्पल, ब्लैक और एमराल्ड ग्रीन कलर वेरिएंट को उतारा जा सकता है।

इसके अलावा स्पेसिफिकेशन्स की बात करें तो Mate 30 Pro में 8GB रैम और 512GB इंटरनल स्टोरेज उपलब्ध होगी। इस फोन को iSilicon Kirin 990 5G ​प्रोसेसर पर पेश किया जाएगा। पावर बैकअप के लिए इसमें 40W फास्ट चार्जिंग सपोर्ट के साथ ही 4,500एमएएच की बैटरी दी गई है। यह फोन Android 10 के साथ ही EMUI 10 पर कार्य करेगा।

नई दिल्ली। Huawei Mate 30, Mate 30 Pro: हुवावे अपनी फ्लैगशिप मेट सीरीज़ के अंतर्गत हुवावे मेट 30 और हुवावे मेट 30 प्रो स्मार्टफोन को लॉन्च कर सकती है। हुवावे मेट 30 और मेट 30 प्रो से संबंधित कई लीक पहले भी सामने आ चुके हैं। Huawei Mate 30 और Mate 30 Pro के कई रेंडर (ग्राफिक्स से बनी तस्वीरें) पहले भी लीक हो चुकी हैं लेकिन अब आधिकारिक लॉन्च से पहले हुवावे मेट 30 और मेट 30 प्रो की वास्तविक तस्वीरें लीक हो गई हैं। कुछ समय पहले लीक से फोन की बैटरी और फास्ट चार्जिंग क्षमता के बारे में भी संकेत मिला था। टिप्सटर इवान ब्लास ने Huawei Mate 30 सीरीज के फोन के कई फोटो साझा किए हैं। हुवावे मेट 30 से शुरू करते हैं, जिसमें फ्रंट कैमरे के लिए नॉच दिखाया गया है। यह वाटरफॉल डिस्प्ले के साथ कर्व्ड एड नहीं दिए गए हैं। हालांकि डिस्प्ले के चारों तरफ बेजेल छोटे हैं। इन तस्वीरों से हुवावे मेट 30 प्रो में वाटरफॉल स्क्रीन की झलक देखने को मिलती है। मेट 30 प्रो के साथ मेट 30 को भी लीक किया गया है। स्लैशलीक के एक अन्य लीक से इस बात का संकेत मिलता है कि Huawei Mate 30 Series के चार कलर वेरिएंट हो सकते हैं। इन कलर वेरिएंट के बारे में टिप्स्टर इवान ब्लास ने जानकारी दी थी। इवान ब्लास द्वारा लीक रेंडर से संकेत मिला है कि फोन के स्पेस सिल्वर, कॉस्मिक पर्पल, ब्लैक और एमराल्ड ग्रीन कलर वेरिएंट को उतारा जा सकता है। इसके अलावा स्पेसिफिकेशन्स की बात करें तो Mate 30 Pro में 8GB रैम और 512GB इंटरनल स्टोरेज उपलब्ध होगी। इस फोन को iSilicon Kirin 990 5G ​प्रोसेसर पर पेश किया जाएगा। पावर बैकअप के लिए इसमें 40W फास्ट चार्जिंग सपोर्ट के साथ ही 4,500एमएएच की बैटरी दी गई है। यह फोन Android 10 के साथ ही EMUI 10 पर कार्य करेगा।