Huawei Nova 5i Pro होगा 26 जुलाई को लॉन्च, मिल रहे हैं दमदार फीचर्स

Huawei Nova 5i Pro
Huawei Nova 5i Pro होगा 26 जुलाई को लॉन्च, मिल रहे हैं दमदार फीचर्स

नई दिल्ली। Huawei Nova 5i Pro स्मार्टफोन को 26 जुलाई को लॉन्च किया जाएगा। हुवावे ने चीन की माइक्रोब्लॉगिंग साइट वीबो पर एक नए प्रोमो वीडियो को पोस्ट किया है। याद करा दें कि Huawei Nova 5, Nova 5 Pro और Nova 5i स्मार्टफोन को पिछले महीने चीन में उतारा गया था और अब कंपनी हुवावे नोवा 5आई प्रो को लॉन्च करने वाली है। चीन के बाहर इस स्मार्टफोन को Huawei Mate 30 Lite नाम से उतारा जाएगा।

Huawei Nova 5i Pro Launches On July 26 Getting Rich Features :

वीबो पर हुवावे ने घोषणा की है कि हुवावे नोवा 5आई प्रो को इस महीने की 26 तारीख को लॉन्च किया जाएगा। लॉन्च तारीख की घोषणा करते हुए एक प्रोमो वीडियो को भी साझा किया गया है। वीडियो में आगामी स्मार्टफोन के डिज़ाइन की भी झलक देखने को मिली है। इस बात की पुष्टि हो चुकी है कि हुवावे नोवा 5आई प्रो में 32 मेगापिक्सल का सेल्फी कैमरा और होल-पंच डिस्प्ले है।

Huawei Nova 5 की बात करें तो इसमें 19.5:9 आस्पेक्ट रेशियो वाली 6.3-इंच की फुलएचडी+ डिसप्ले दी गई है। यह फोन एंडरॉयड 8.1 ओरियो आधारित ईएमयूआई 8.2 पर पेश किया गया है जिसके साथ किरीन 970 चिपसेट पर रन करता है। वहीं ग्राफिक्स के लिए फोन में माली-जी72 जीपीयू मौजूद है। नोवा 3 और नोवा 3आई जीपीयू टर्बो टेक्नोलॉजी सपोर्ट करते हैं।

चीन में यह फोन 6जीबी की रैम मैमोरी के साथ 64जीबी व 128जीबी के दो स्टोरेज आॅप्शन में लॉन्च हुआ है। बेसिक कनेक्टिविटी फीचर्स के साथ ही फोन में रियर फिंगरप्रिंट सेंसर दिया गया है। वहीं पावर बैकअप के लिए फोन में 3,750एमएएच की बैटरी दी गई है। बहरहाल क्या भारत में यह फोन समान स्पेसिफिकेशन्स पर लॉन्च होगा और देश में इसकी कीमत क्या होगी इसके लिए 26 जुलाई का इंतजार किया जा रहा है।

नई दिल्ली। Huawei Nova 5i Pro स्मार्टफोन को 26 जुलाई को लॉन्च किया जाएगा। हुवावे ने चीन की माइक्रोब्लॉगिंग साइट वीबो पर एक नए प्रोमो वीडियो को पोस्ट किया है। याद करा दें कि Huawei Nova 5, Nova 5 Pro और Nova 5i स्मार्टफोन को पिछले महीने चीन में उतारा गया था और अब कंपनी हुवावे नोवा 5आई प्रो को लॉन्च करने वाली है। चीन के बाहर इस स्मार्टफोन को Huawei Mate 30 Lite नाम से उतारा जाएगा। वीबो पर हुवावे ने घोषणा की है कि हुवावे नोवा 5आई प्रो को इस महीने की 26 तारीख को लॉन्च किया जाएगा। लॉन्च तारीख की घोषणा करते हुए एक प्रोमो वीडियो को भी साझा किया गया है। वीडियो में आगामी स्मार्टफोन के डिज़ाइन की भी झलक देखने को मिली है। इस बात की पुष्टि हो चुकी है कि हुवावे नोवा 5आई प्रो में 32 मेगापिक्सल का सेल्फी कैमरा और होल-पंच डिस्प्ले है। Huawei Nova 5 की बात करें तो इसमें 19.5:9 आस्पेक्ट रेशियो वाली 6.3-इंच की फुलएचडी+ डिसप्ले दी गई है। यह फोन एंडरॉयड 8.1 ओरियो आधारित ईएमयूआई 8.2 पर पेश किया गया है जिसके साथ किरीन 970 चिपसेट पर रन करता है। वहीं ग्राफिक्स के लिए फोन में माली-जी72 जीपीयू मौजूद है। नोवा 3 और नोवा 3आई जीपीयू टर्बो टेक्नोलॉजी सपोर्ट करते हैं। चीन में यह फोन 6जीबी की रैम मैमोरी के साथ 64जीबी व 128जीबी के दो स्टोरेज आॅप्शन में लॉन्च हुआ है। बेसिक कनेक्टिविटी फीचर्स के साथ ही फोन में रियर फिंगरप्रिंट सेंसर दिया गया है। वहीं पावर बैकअप के लिए फोन में 3,750एमएएच की बैटरी दी गई है। बहरहाल क्या भारत में यह फोन समान स्पेसिफिकेशन्स पर लॉन्च होगा और देश में इसकी कीमत क्या होगी इसके लिए 26 जुलाई का इंतजार किया जा रहा है।