1. हिन्दी समाचार
  2. खबरें
  3. Huawei भारत में जल्द लॉन्च करेगा TWS earbuds, जाने क्या होगी कीमत

Huawei भारत में जल्द लॉन्च करेगा TWS earbuds, जाने क्या होगी कीमत

By शिव मौर्या 
Updated Date

नई दिल्ली: स्मार्टफोन निर्माता कंपनी हुवाई (Huawei) भारत में जल्द नया TWS earbuds लॉन्च करने जा रही है। (Huawei) की तरफ से भारत में पेश किया जाने वाला नया प्रोडक्ट FreeBuds 3i हो सकता है, जिसे कंपनी ने ग्लोबल स्तर पर पहले ही कई देशों में लॉन्च कर दिया है। (Huawei) कंपनी ने Twitter पर एक पोस्ट करके नए प्रोडक्ट लॉन्चिंग को लेकर खुलासा किया है। सा ही कंपनी ने ट्वविटर इंडिया पर Crossword puzzle शेयर की है और यूजर्स को नए प्रोडक्ट को लेकर संभावनाएं तलाशने का विकल्प दिया है। ऐसे में यूजर्स की तरह से न्वाइज कैंसिलेशन, ईयरफोन, प्योर साउंड, इस्टैंट पेयरिंग, बैटरी लाइफ जैसे फीचर्स होने का अंदाजा लगाया जा रहा है। इस Puzzle में कोई भी Twitter यूजर्स हिस्सा ले सकता है।

Huawei TWS ईयरबड्स पहले से ही यूरोप और अमेरिकी मार्केट में करीब 8,000 रुपए के प्राइस टैग के साथ बिक्री के लिए मौजूद हैं। हालांकि भारतीय मार्केट में Freebuds 3i को कम कीमत में पेश किया जा सकता है, क्योंकि भारत एक प्राइस सेंसिटिव मार्केट है। ऐसे में Huawei की तरफ से ईयरबड्स को मॉडिफाइड डिजाइन में पेश किया जा सकता है। साथ ही इसमें हाई-सेंसिटिव डॉयाफ्रॉम और 10mm डॉयनमिक ड्राइवर यूनिट मिलती है।

इसके अलावा ईयरबड्स में ऑटोमेटिटॉक पेयरिंग और हैंड्स फ्री कॉलिंग के लिए टच कंट्रोल फीचर दिया जा सकता है। ईयरबड्स में तीन माइक मिलेंगे, जो वॉयस पिक-अप, क्लियर आउट बैकग्राउंड न्वाइज, इनहैंस ईयर साउंड मिलेगा। यह न्वाइज लेवल को 32dB तक कम कर देगा। इसके अलावा ईयरबड्स हाई-डेफिनिशन म्यूजिक को सपोर्ट करेंगे, जो 37mAh बैटरी पैक के साथ ही USB-C टाइप पोर्ट के साथ आएगा।

ईयरबड्स का केस 410mAh की दमदार बैटरी के साथ आएगा। इंटरनेशनल मार्केट में ईयरबड्स को ब्लैक और व्हाइट कलर ऑप्शन में आएगा। हुवाई (Huawei) की तरफ से दावा किया गया है कि FreeBuds 3i में 14.5 घंटे की बैटरी लाइफ मिलेगी। बता दें कि हुवाई Huawei कंपनी चीन के खिलाफ तैयार माहौल के बीच लंबे वक्त के बाद कोई नया प्रोडक्ट लॉन्च करने जा रही है।

Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...