हुवावे का हॉनर ब्रांड लांच करेगा ‪Huawei Mate 10, हाईटेक फीचर से लैस होगा स्मार्टफोन

honor-v-10

हुवावे के हॉनर ब्रांड मार्केट में नया वी10(‪Huawei Mate 10‬‬) लांच करने जा रहा है। इसे चीन में 28 नवंबर को लॉन्च करने की जानकारी दी गयी है। हॉनर वी10 में डुअल कैमरा सेटअप होगा। हुवावे मेट10 प्रो की तरह इस फोन का डुअल कैमरा सेटअप आर्टिफिशियल इंटेलिजेंस के साथ आएगा।

हॉनर का यह स्मार्टफोन एंड्रॉयड 8.0 ओरियो पर आधारित ईएमयूआई 8.0 पर चलेगा। हैंडसेट की बैटरी 4000 एमएएच की होगी और यह फास्ट चार्जिंग सपोर्ट के साथ आएगी। हाल ही में आई कुछ रिपोर्ट को सही माना जाए तो हॉनर वी10 की बिक्री चीन में 3,000 चीनी युआन (करीब 29,500 रुपये) में होगी।

{ यह भी पढ़ें:- Xiaomi ग्राहकों के लिए खुशखबरी, कंपनी दे रही मुफ्त में यह सेवा }

कंपनी इस फोन को 5 दिसंबर को लंदन में आयोजित एक विशेष ईवेंट में लॉन्‍च करेगी। अब चीन में फोन की लॉन्‍चिंग से जुड़ी जानकारी कंपनी ने चीनी माइक्रोब्लॉगिंग वेबसाइट वीबो पर अपने ऑफिशियल पेज पर दी है। कंपनी ने यहां एक इनवाइट शेयर किया है जिसके अनुसार ये लॉन्च इवेंट बीजिंग में आयोजित किया जाएगा।

इस स्मार्टफोन में 6GB रैम और 64GB या 128GB इंटरनल स्टोरेज मिल सकती है। साथ ही इसमें 16-मेगापिक्सल और 20-मेगापिक्सल का डुअल रियर कैमरा मिल सकता है।

{ यह भी पढ़ें:- स्मार्टफोन से तुरंत डिलीट करें ये फोल्डर, फोन की स्पीड हो जाएगी तेज़ }

हुवावे के हॉनर ब्रांड मार्केट में नया वी10(‪Huawei Mate 10‬‬) लांच करने जा रहा है। इसे चीन में 28 नवंबर को लॉन्च करने की जानकारी दी गयी है। हॉनर वी10 में डुअल कैमरा सेटअप होगा। हुवावे मेट10 प्रो की तरह इस फोन का डुअल कैमरा सेटअप आर्टिफिशियल इंटेलिजेंस के साथ आएगा। हॉनर का यह स्मार्टफोन एंड्रॉयड 8.0 ओरियो पर आधारित ईएमयूआई 8.0 पर चलेगा। हैंडसेट की बैटरी 4000 एमएएच की होगी और यह फास्ट चार्जिंग सपोर्ट के साथ आएगी। हाल…
Loading...