सोशल मीडिया पर CM पर अभद्र टिप्‍पणी से हियुवा में उबाल,केस दर्ज 

images (8)

सोनौली : सोशल मीडिया पर मुख्यमंत्री के खिलाफ अभद्र टिप्पणी किए जाने का एक मामला सामने आया है। इस मामले में हिन्दू युवा वाहिनी के जिलाध्यक्ष ने आरोपी के खिलाफ महराजगंज के परसामलिक थाने में केस दर्ज कराया है। केस दर्ज कर पुलिस छानबीन में जुटी है।

Hueva Boils Over Indecent Comment On Cm On Social Media Case Registered :

पुलिस को दिए गए तहरीर में हियुवा जिलाध्यक्ष व जिपं सदस्य नरसिंह पांडेय ने लिखा है कि क्षेत्र भ्रमण के दौरान उन्हें शिकायत मिली कि फेसबुक पर एक युवक ने मुख्यमंत्री के खिलाफ अभद्र टिप्पणी की है। उन्होंने इसकी तहकीकात कराई तो मामला सामने आया। उन्होंने कहा कि ऐसी टिप्पणी से आपसी सौहार्द को खतरा हो सकता है। इस तहरीर पर पुलिस ने आरोपी साबिर अली के खिलाफ आईटी व भादवि की विभिन्न धाराओं में केस दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

सोनौली : सोशल मीडिया पर मुख्यमंत्री के खिलाफ अभद्र टिप्पणी किए जाने का एक मामला सामने आया है। इस मामले में हिन्दू युवा वाहिनी के जिलाध्यक्ष ने आरोपी के खिलाफ महराजगंज के परसामलिक थाने में केस दर्ज कराया है। केस दर्ज कर पुलिस छानबीन में जुटी है। पुलिस को दिए गए तहरीर में हियुवा जिलाध्यक्ष व जिपं सदस्य नरसिंह पांडेय ने लिखा है कि क्षेत्र भ्रमण के दौरान उन्हें शिकायत मिली कि फेसबुक पर एक युवक ने मुख्यमंत्री के खिलाफ अभद्र टिप्पणी की है। उन्होंने इसकी तहकीकात कराई तो मामला सामने आया। उन्होंने कहा कि ऐसी टिप्पणी से आपसी सौहार्द को खतरा हो सकता है। इस तहरीर पर पुलिस ने आरोपी साबिर अली के खिलाफ आईटी व भादवि की विभिन्न धाराओं में केस दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।