अजगर ने निगल लिया पूरा मगरमच्छ, इंटरनेट पर वायरल हुई तस्वीरें

1
अजगर ने निगल लिया पूरा मगरमच्छ, इंटरनेट पर वायरल हुई तस्वीरें

नई दिल्ली। इंटरनेट पर कुछ हैरान करने वाली तस्वीरें वायरल हो रही हैं, जिनमें एक अजगर, ऑस्ट्रेलियन मीठे पानी के मगरमच्छ को पूरा निगलते हुए नजर आ रहा है। क्वींसलैंड के माउंट इसा में एक कायाकेर ने क्लिक की है। इन तस्वीरों को ऑस्ट्रेलिया के जीजी वाइल्ड लाइफ रेस्क्यू ने शेयर की है। 1 जून को जीजी वाइल्ड लाइफ रेस्क्यू ने इन तस्वीरों को शेयर किया था।

Huge Python Swallow Whole Crocodile :

फोटो शेयर करते हुए उन्होंने लिखा- ऑस्ट्रेलिया का दूसरा सबसे लंबा सांप और ऑस्ट्रेलियन फ्रेशवॉटर मगरमच्छ की शानदार तस्वीरें क्लिक की गई हैं।इस तस्वीरों को मार्टिन मुलर ने क्लिक किया है। तस्वीरें शेयर होने के बाद ये वायरल हो गई हैं। अब तक इस पोस्ट को 42 हजार से ज्यादा शेयर और 20 हजार से ज्यादा रिएक्शन्स मिल चुके हैं।

लाइव साइंस के अनुसार अपने निचले जबड़े की वजह से अजगर अपने मुंह को काफी खींच सकता है। जिस वजह से वह हिरण, मगरमच्छ, घड़ियाल और यहां तक कि इंसान को भी आसानी ने निगल सकते है। ऑस्ट्रेलियन अजगर 13 फीट तक लंबे हो सकते हैं।

नई दिल्ली। इंटरनेट पर कुछ हैरान करने वाली तस्वीरें वायरल हो रही हैं, जिनमें एक अजगर, ऑस्ट्रेलियन मीठे पानी के मगरमच्छ को पूरा निगलते हुए नजर आ रहा है। क्वींसलैंड के माउंट इसा में एक कायाकेर ने क्लिक की है। इन तस्वीरों को ऑस्ट्रेलिया के जीजी वाइल्ड लाइफ रेस्क्यू ने शेयर की है। 1 जून को जीजी वाइल्ड लाइफ रेस्क्यू ने इन तस्वीरों को शेयर किया था। फोटो शेयर करते हुए उन्होंने लिखा- ऑस्ट्रेलिया का दूसरा सबसे लंबा सांप और ऑस्ट्रेलियन फ्रेशवॉटर मगरमच्छ की शानदार तस्वीरें क्लिक की गई हैं।इस तस्वीरों को मार्टिन मुलर ने क्लिक किया है। तस्वीरें शेयर होने के बाद ये वायरल हो गई हैं। अब तक इस पोस्ट को 42 हजार से ज्यादा शेयर और 20 हजार से ज्यादा रिएक्शन्स मिल चुके हैं। लाइव साइंस के अनुसार अपने निचले जबड़े की वजह से अजगर अपने मुंह को काफी खींच सकता है। जिस वजह से वह हिरण, मगरमच्छ, घड़ियाल और यहां तक कि इंसान को भी आसानी ने निगल सकते है। ऑस्ट्रेलियन अजगर 13 फीट तक लंबे हो सकते हैं।