1. हिन्दी समाचार
  2. खबरें
  3. India की हार के बाद Huma Qureshi ने जर्सी पर उठाए सवाल, लोगों ने कहा- मैडम जर्सी नहीं, नजरें बदलो

India की हार के बाद Huma Qureshi ने जर्सी पर उठाए सवाल, लोगों ने कहा- मैडम जर्सी नहीं, नजरें बदलो

By रवि तिवारी 
Updated Date

मुंबई। बॉलीवुड एक्ट्रेस हुमा कुरैशी इंडस्ट्री की उन महिलाओं में से एक हैं जो अपनी सोच को खुलकर सभी के सामने व्यक्त करती हैं। कुछ समय पहले हुमा की वेब सीरीज लैला की चर्चा सोशल मीडिया पर हो रही थी और अब हुमा कुरैशी एक बार फिर सुर्खियों में आ गई हैं। हुमा के चर्चा में आने का कारण है उनका रविवार, 30 जून को भारत और इंग्लैंड क्रिकेट मैच के बारे में बोलना।

हुमा कुरैशी ने अपने ट्विटर हैंडल पर लिखा, ‘मैं अंधविश्वासी बिल्कुल नहीं.. लेकिन क्या हम ब्लू जर्सी को वापस ला सकते हैं.. कहना काफी है’। उनके इस ट्वीट के बाद तो लोगों ने उन्हें ट्रोल करना शुरू कर दिया। हुमा की इस बात पर लोग काफी भड़क गए और उन्होंने एक्ट्रेस को ट्रोल करना शुरू कर दिया। लोगों को दिक्कत थी कि हुमा ने भगवा जर्सी को हटाने की बात क्यों कही?

आखिर भगवा रंग हमारे तिरंगे में भी है तो फिर जर्सी में होने से क्या दिक्कत है? इसके अलावा कुछ का यह भी कहना था कि सिर्फ एक ही दिन के लिए जर्सी को बदला गया है, हुमा को ये बात बोलने की जरूरत नहीं थी। ट्विटर यूजर्स, हुमा को जमकर खरी खोटी सुना रहे हैं।

कुछ लोगों के ट्वीट्स यहां पढ़ सकते हैं –

हुमा कुरैशी के काम की बात करें तो उन्होंने ‘डेढ़ इश्किया’, ‘शॉर्ट्स’, और ‘बदलापुर’ सहित कई फिल्मों में शानदार ऐक्टिंग से लोगों को अपनी तरफ आकर्षित किया है।

Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...