1. हिन्दी समाचार
  2. क्षेत्रीय
  3. हैवानियत: घर में चोरी करने घुसे आरोपियों ने कोरोना संक्रमित युवती से किया गैंगरेप

हैवानियत: घर में चोरी करने घुसे आरोपियों ने कोरोना संक्रमित युवती से किया गैंगरेप

मध्यप्रदेश के इंदौर में हैवानियत की ऐसी घटना समाने आई है, जिसे सुनकर आप सभी के रोंगटे खड़े हो जायेंगे। दरअसल, यहां पर चोरी करने घर में घुसे तीन बदमाशों ने चाकू की नोक पर एक युवती के साथ गैंगरेप किया। वहीं, इस घटना के बाद बदमाश घर से 50 हजार रुपये और दो मोबाइल फोन भी लूट ले गए।

By शिव मौर्या 
Updated Date

इंदौर। मध्यप्रदेश के इंदौर में हैवानियत की ऐसी घटना समाने आई है, जिसे सुनकर आप सभी के रोंगटे खड़े हो जायेंगे। दरअसल, यहां पर चोरी करने घर में घुसे तीन बदमाशों ने चाकू की नोक पर एक युवती के साथ गैंगरेप किया। वहीं, इस घटना के बाद बदमाश घर से 50 हजार रुपये और दो मोबाइल फोन भी लूट ले गए।

पढ़ें :- Red Ladyfinger स्वाद और पौष्टिकता का है खजाना, इतने रुपये किलो बिकती है ये भिंडी
Jai Ho India App Panchang

बताया जा रहा है कि युवती कोरोना संक्रमित थी और घर में ही क्वारंटीन थी। हालांकि, पुलिस ने दो आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है। वहीं, फरार एक आरोपी की पुलिस तलाश कर रही है। गिरफ्तार किए गए दोनों आरोपी नाबालिग हैं। पीड़िता ने बताया कि वह कोरोना संक्रमित होने के कारण घर में अकेली रहती थी।

गुरुवार रात 2 बजे उसकी नींद खुली, तो तीन लोग उसके पलंग के पास खड़े थे। बदमाशों ने चाकू, कटर और कैंची दिखाते हुए पैसों और गहनों की मांग की। युवती ने  उन्हें 50 हजार रुपये और दो मोबाइल दे दिए।

इसके बाद तीनों ने युवती के साथ गैंगरेप किया। कोरोना से कमजोरी के कारण युवती उनका विरोध नहीं कर पाई। हालांकि पुलिस ने इस घटना में शामिल दो आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है। वहीं, फरार आरोपी की पुलिस तलाश करने में जुटी हुई है।

पढ़ें :- Viral Video: मुस्लिम शख्स से जबरन लगवाए गए 'जय श्री राम' के नारे, केस दर्ज
इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...