फिर इंसानियत हुई शर्मसार, मरीज को फर्श पर परोस दिया खाना

Humanity Has Again Embarrassed In Rims Put Food On The Ground

रांची: झारखंड के सबसे बड़े अस्पताल रिम्स ‘रांची इंस्टीटयूट ऑफ मेडिकल साइंसेज’ में अव्यवस्था की खबरें अक्सर सुनने में आती हैं जैसे मरीजों को बेड ना मिलना, गंभीर रोगियों तक का जमीन पर इलाज, डॉक्टरों की लापरवाही से जुड़ी कई खबरें। रिम्स के बारे में एक बार फिर चौंका देने वाली खबर सुनने में आई है। बुधवार को आर्थो वार्ड के कॉरिडोर में महिला पेशेंट पलमति देवी को किचन स्टाफ ने फर्श पर ही खाना परोस दिया क्योंकि उनके पास बर्तन नहीं थे। जब उसने किचन स्टाफ से खाना मांगा तो पहले उसे डांट लगाई गई। फिर उससे फर्श साफ कराया और वहां दाल-चावल और सब्जी परोस दी गई।



हॉस्पिटल का बजट 300 करोड़ है फिर ये हाल…

भाजपा महानगर अध्यक्ष ने कहा कि मामले की शिकायत स्वास्थ्य मंत्री रामचंद्र चंद्रवंशी को की गई है। उन्होंने मामला संज्ञान में लिया है। अध्यक्ष ने कहा कि इसकी शिकायत मुख्यमंत्री रघुवर दास से भी की जाएगी। मनोज मिश्रा ने ही यह तस्वीर सभी मीडिया को उपलब्ध करायी और इसकी जानकारी दी। मनोज मिश्रा ने बताया कि वे भाजपा नेताओं के साथ गुरुवार को ऑर्थोपेडिक विभाग में भरती भाजपा के एक कार्यकर्ता को देखने गये थे। इसी दौरान उस महिला पर नजर पड़ी। सके बाद भाजपा नेताओं ने वार्ड में जाकर मरीजों के बीच थाली का वितरण किया।

आस्था सिंह की रिपोर्ट




रांची: झारखंड के सबसे बड़े अस्पताल रिम्स ‘रांची इंस्टीटयूट ऑफ मेडिकल साइंसेज’ में अव्यवस्था की खबरें अक्सर सुनने में आती हैं जैसे मरीजों को बेड ना मिलना, गंभीर रोगियों तक का जमीन पर इलाज, डॉक्टरों की लापरवाही से जुड़ी कई खबरें। रिम्स के बारे में एक बार फिर चौंका देने वाली खबर सुनने में आई है। बुधवार को आर्थो वार्ड के कॉरिडोर में महिला पेशेंट पलमति देवी को किचन स्टाफ ने फर्श पर ही खाना परोस दिया क्योंकि उनके पास…