मानवता हुई शर्मसार, बेटी के साथ पिता ने किया बार-बार बलात्कार

girl
मानवता हुई शर्मसार, बेटी के साथ पिता ने किया बार-बार बलात्कार

नई दिल्ली। देश में इन दिनों बलात्कार की घटनाओं को लेकर लोगों में जबरदस्त उबाल है। रांची और हैदराबाद गैंगरेप (Hyderabad Gangrape) जैसी दिल दहला देने वाली खबरों के बीच राजस्थान (Rajasthan) के जालोर से एक ऐसी खबर आयी है, जो आपका सिर शर्म से झुका देगी। 17 साल की एक लड़की ने पुलिस में अपने ही पिता के खिलाफ जंजीरों में बांधकर बार-बार रेप (Rape) करने का केस दर्ज कराया है।

Humanity Is Ashamed Father Raped Daughter Repeatedly :

पड़ोसी महिला के साथ पिता को अश्लील स्थिति में देखा

पुलिस के मुताबिक बागोड़ा थाना क्षेत्र के एक गांव में रहने वाले व्यक्ति ने दो महिलाओं के साथ शादी रचाई थी। दोनों महिलाएं उसकी प्रताड़नाओं से परेशान होकर छोड़ दिया था। पहली पत्नी से हुई किशोरी पति के पास ही थी। करीब दस दिन पहले किशोरी ने पिता को पड़ोस की रहने वाली महिला के साथ संदिग्ध अवस्थाा में देख लिया था। विरोध करने पर पिता और महिला ने घर में रखी जंजीर से उसे बांध दिया।

पिता ने बार-बार किया रेप

वह 29 नवंबर की शाम अपने ननिहाल पहुंची और मामा को घटना की जानकारी दी। पीड़िता जब ननिहाल पहुंची तो उसके पैरों में लोहे की मोटी जंजीर बंधी हुई थी। उस पर 3 ताले लगे हुए थे। पीड़िता ने अपने मामा को बताया कि आरोपी पिता उसे अपने साथ ही सुलाता था और कई बार उसका रेप भी किया गया। पुलिस ने आरोपी के खिलाफ पोक्सो एक्ट समेत कई धाराओं में मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है। मामले की जांच पुलिस उप अधीक्षक एससी-एसटी सेल को सौंपी गई है।  

 

नई दिल्ली। देश में इन दिनों बलात्कार की घटनाओं को लेकर लोगों में जबरदस्त उबाल है। रांची और हैदराबाद गैंगरेप (Hyderabad Gangrape) जैसी दिल दहला देने वाली खबरों के बीच राजस्थान (Rajasthan) के जालोर से एक ऐसी खबर आयी है, जो आपका सिर शर्म से झुका देगी। 17 साल की एक लड़की ने पुलिस में अपने ही पिता के खिलाफ जंजीरों में बांधकर बार-बार रेप (Rape) करने का केस दर्ज कराया है। पड़ोसी महिला के साथ पिता को अश्लील स्थिति में देखा पुलिस के मुताबिक बागोड़ा थाना क्षेत्र के एक गांव में रहने वाले व्यक्ति ने दो महिलाओं के साथ शादी रचाई थी। दोनों महिलाएं उसकी प्रताड़नाओं से परेशान होकर छोड़ दिया था। पहली पत्नी से हुई किशोरी पति के पास ही थी। करीब दस दिन पहले किशोरी ने पिता को पड़ोस की रहने वाली महिला के साथ संदिग्ध अवस्थाा में देख लिया था। विरोध करने पर पिता और महिला ने घर में रखी जंजीर से उसे बांध दिया। पिता ने बार-बार किया रेप वह 29 नवंबर की शाम अपने ननिहाल पहुंची और मामा को घटना की जानकारी दी। पीड़िता जब ननिहाल पहुंची तो उसके पैरों में लोहे की मोटी जंजीर बंधी हुई थी। उस पर 3 ताले लगे हुए थे। पीड़िता ने अपने मामा को बताया कि आरोपी पिता उसे अपने साथ ही सुलाता था और कई बार उसका रेप भी किया गया। पुलिस ने आरोपी के खिलाफ पोक्सो एक्ट समेत कई धाराओं में मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है। मामले की जांच पुलिस उप अधीक्षक एससी-एसटी सेल को सौंपी गई है।