1. हिन्दी समाचार
  2. उत्तर प्रदेश
  3. इंसानियत हुई शर्मसार, वायरल वीडियो में अस्पताल के अंदर लड़की के शव को नोचते दिखा कुत्ता

इंसानियत हुई शर्मसार, वायरल वीडियो में अस्पताल के अंदर लड़की के शव को नोचते दिखा कुत्ता

By शिव मौर्या 
Updated Date

संभल। उत्तर प्रदेश के संभल में एक शर्मनाक करने वाली तस्वीर सामने आयी है। यहां पर शव को कुत्ता नोच रहा है, जिसका वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। वीडियो वायरल होने के बाद सीएमओ ने वार्ड ब्वाय और सफाई कर्मचारी को निलंबित कर दिया है। ड्यूटी पर तैनात डाक्टर व फार्मेसिस्ट को कारण बताओ नोटिस जारी करके स्पष्टीकरण मांगा गया है।

पढ़ें :- Rampur By Election Results Live: आसिम रजा ने भाजपा के आकाश सक्सेना को किया पीछे, 3848 वोटों से आगे

इसके साथ ही जांच के लिए एक कमेटी का गठन किया गया है। बुधवार को असमोली क्षेत्र के गांव शहबाजपुर कलां में एक हादसा हुआ, जिसमें अमरोहा जिले के डिडौली ​की रहने वाली एक लड़की की जान चली गयी। लड़की का शव जिला अस्पताल में स्ट्रेचर पर रखा था। इस दौरान शव को एक कुत्ता नोचते हुए नजर आ रहा है, जिसका वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है।

मामला अधिकारियों तक पहुंचा तो सच्चाई जानने का प्रयास शुरू कर दिया गया। इसी क्रम में गुरुवार शाम को सीएमओ डा.अमिता सिंह जिला अस्पताल पहुंचीं। सीएमओ ने बताया कि जिला अस्पताल के सीएमएस की संस्तुति पर लापरवाही के मामले में वार्ड ब्वाय विपिन भटनागर और सफाई कर्मचारी प्रदीप सिरसवाल को निलंबित किया गया है। जबकि ड्यूटी पर तैनात डाक्टर व फार्मेसिस्ट को कारण बताओ नोटिस दिया गया है। पूछा गया है कि ऐसी लापरवाही क्यों की गई?

 

पढ़ें :- Khatauli By Election Result Live: खतौली विधानसभा उपचुनाव में RLD के मदन भैया 4883 वोट से आगे, भाजपा की राजकुमारी सैनी पीछे
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...