1. हिन्दी समाचार
  2. उत्तर प्रदेश
  3. इंसानियत हुई शर्मसार, वायरल वीडियो में अस्पताल के अंदर लड़की के शव को नोचते दिखा कुत्ता

इंसानियत हुई शर्मसार, वायरल वीडियो में अस्पताल के अंदर लड़की के शव को नोचते दिखा कुत्ता

Humans Will Become Ashamed Dog Seen In Girls Body In Viral Video

By शिव मौर्या 
Updated Date

संभल। उत्तर प्रदेश के संभल में एक शर्मनाक करने वाली तस्वीर सामने आयी है। यहां पर शव को कुत्ता नोच रहा है, जिसका वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। वीडियो वायरल होने के बाद सीएमओ ने वार्ड ब्वाय और सफाई कर्मचारी को निलंबित कर दिया है। ड्यूटी पर तैनात डाक्टर व फार्मेसिस्ट को कारण बताओ नोटिस जारी करके स्पष्टीकरण मांगा गया है।

पढ़ें :- यूपी विधान परिषद चुनावः भाजपा-सपा के सभी प्रत्याशियों का निर्वाचन तय, महेश शर्मा का नामांकन खारिज

इसके साथ ही जांच के लिए एक कमेटी का गठन किया गया है। बुधवार को असमोली क्षेत्र के गांव शहबाजपुर कलां में एक हादसा हुआ, जिसमें अमरोहा जिले के डिडौली ​की रहने वाली एक लड़की की जान चली गयी। लड़की का शव जिला अस्पताल में स्ट्रेचर पर रखा था। इस दौरान शव को एक कुत्ता नोचते हुए नजर आ रहा है, जिसका वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है।

मामला अधिकारियों तक पहुंचा तो सच्चाई जानने का प्रयास शुरू कर दिया गया। इसी क्रम में गुरुवार शाम को सीएमओ डा.अमिता सिंह जिला अस्पताल पहुंचीं। सीएमओ ने बताया कि जिला अस्पताल के सीएमएस की संस्तुति पर लापरवाही के मामले में वार्ड ब्वाय विपिन भटनागर और सफाई कर्मचारी प्रदीप सिरसवाल को निलंबित किया गया है। जबकि ड्यूटी पर तैनात डाक्टर व फार्मेसिस्ट को कारण बताओ नोटिस दिया गया है। पूछा गया है कि ऐसी लापरवाही क्यों की गई?

 

पढ़ें :- योगी सरकार में एके शर्मा का चलेगा सिक्का, एमएलसी के बाद बन सकते हैं डिप्टी सीएम

इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करे...