1. हिन्दी समाचार
  2. दिल्ली
  3. बिहार ​में फिर लौटा जंगलराज? औरंगाबाद जिले में हैवानों ने छात्रा का अपहरण कर किया सामूहिक दुष्कर्म, हालत गंभीर

बिहार ​में फिर लौटा जंगलराज? औरंगाबाद जिले में हैवानों ने छात्रा का अपहरण कर किया सामूहिक दुष्कर्म, हालत गंभीर

बिहार (Bihar) के औरंगाबाद जिले (Aurangabad District) में 20 वर्षीय छात्रा का अपहरण कर सामूहिक दुष्कर्म (Gang-Raped)  का मामला सामने आया है। पीड़िता को गंभीर हालत में सदर अस्पताल (Sadar Hospital) में भर्ती कराया गया है। पुलिस ने बताया कि शनिवार रात छात्रा पड़ोस में रहने वाली दोस्त के घर जा रही थी। इसी दौरान युवक ने उसे अगवा कर कार में बैठा लिया।

By संतोष सिंह 
Updated Date

औरंगाबाद । बिहार (Bihar) के औरंगाबाद जिले (Aurangabad District) में 20 वर्षीय छात्रा का अपहरण कर सामूहिक दुष्कर्म (Gang-Raped)  का मामला सामने आया है। पीड़िता को गंभीर हालत में सदर अस्पताल (Sadar Hospital) में भर्ती कराया गया है। पुलिस ने बताया कि शनिवार रात छात्रा पड़ोस में रहने वाली दोस्त के घर जा रही थी। इसी दौरान युवक ने उसे अगवा कर कार में बैठा लिया। इसके बाद सुनसान जगह पर ले जाकर अपने दो अन्य साथियों के साथ मिलकर छात्रा के साथ दुष्कर्म किया। इसके बाद तीनों आरोपी छात्रा को झाड़ी में फेंककर फरार हो गए। पेट्रोलिंग पर निकली मुफस्सिल थाना पुलिस (Mufassil Thana Police) ने लड़की के रोने की आवाज सुन, गंभीर हालत में पीड़िता को अस्पताल में दाखिला करवाया गया।

पढ़ें :- बिहार विधानसभा में मिलीं शराब की बोतलें, तेजस्वी ने कहा-CM नीतीश कुमार को दे देना चाहिए इस्तीफा

पीड़िता ने बताया कि बीती रात 9 बजे के करीब अपनी दोस्त से मिलने जा रही थी। इसी दौरान गांव के ही राहुल कुमार ने जबरदस्ती पकड़ कर गाड़ी में बैठा लिया। इसके बाद किसी अनजान जगह पर ले गया। उसने पहले मेरे चेहरे पर स्प्रे मारकर बेहोश कर दिया। आंख खुली तो देखा कि मेरे सामने राहुल, उसका दोस्त अविनाश कुमार राम और पंकज राम थे। मैं तीनों से छोड़ने की गुहार लगाती रही , लेकिन किसी ने एक न सुनी। तीनों ने मिलकर दुष्कर्म किया और विरोध करने पर मारपीट की। साथ ही मुंह खोलने पर जान से मारने की धमकी दी।

इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...