1. हिन्दी समाचार
  2. उत्तर प्रदेश
  3. हैवानियत: कलेजे के टुकड़े को मां ने कीटनाशक पिलाकर उतारा मौत के घाट, महिला ने खुद भी तेजाब पिया

हैवानियत: कलेजे के टुकड़े को मां ने कीटनाशक पिलाकर उतारा मौत के घाट, महिला ने खुद भी तेजाब पिया

गाजियाबाद (Ghaziabad) जिले के मोदीनगर में हैवानियत की ऐसी घटना हुई, जिसे जानकर रोंगटे खड़े हो जाएंगे। ये घटना भोजपुर थानाक्षेत्र के गांव प्रथमगढ़ में हुई। यहां पर पति से विवाद के बाद महिला ने अपने बेटे को कीटनाशक पिलाकर मौत के घाट उतार दिया। यही नहीं महिला ने खुद भी तेजाब पी लिया। हालांकि, इस दौरान उल्टी होने के कारण महिला की जान बच गई।

By शिव मौर्या 
Updated Date

गाजियाबाद: गाजियाबाद (Ghaziabad) जिले के मोदीनगर में हैवानियत की ऐसी घटना हुई, जिसे जानकर रोंगटे खड़े हो जाएंगे। ये घटना भोजपुर थानाक्षेत्र के गांव प्रथमगढ़ में हुई। यहां पर पति से विवाद के बाद महिला ने अपने बेटे को कीटनाशक पिलाकर मौत के घाट उतार दिया। यही नहीं महिला ने खुद भी तेजाब पी लिया। हालांकि, इस दौरान उल्टी होने के कारण महिला की जान बच गई।

पढ़ें :- Murder: शादी के हो गए थे दस साल, फिर ऐसा क्या हुआ की पत्नी की हत्या कर खुद को भी मार ली गोली?

उधर, वारदात का खुलासा होने पर महिला ने बेटे की हत्या की बात कबूल कर ली। इस घटना के बाद पति की तहरीर पर हत्या का केस दर्ज कर पुलिस ने महिला को गिरफ्तार कर लिया। बता दें कि, गांव प्रथमगढ़ निवासी आकाश की मुजफ्फरनगर के मीरापुर निवासी सोनम के साथ पांच साल पहले शादी हुई थी। इनका एक ढाई साल का बेटा अक्षित था।

बताया जा रहा है कि सोनम अक्सर अपने मायके जाती थी। इसी बात को लेकर पति—पत्नी के बीच विवाद होता रहता था। करीब सात महीने पहले भी सोनम मायके चली गई थी। बेटे को वह पति के पास छोड़ गई थी। वहीं, बीते 25 दिसंबर को सोनम के परिजन उसे ससुराल में छोड़कर गए थे। पुलिस ने बताया कि बीती रात पति—पत्नी के बीच विवाद हुआ था।

गुरुवार सुबह सोनम की सास और जेठ खेत चले गए, जबकि पति आकाश घर में सो रहा था। सुबह जेठ चाय लेने पहुंचा तो देखा कि दरवाजा अंदर से बंद था। इस पर वो धक्का मारकर घर में दाखिल हुए तो देखा कि सोनम और अक्षित बदहवास हालत में पड़े हुए थे। ये देख दोनों को परिजन अस्पताल लेकर पहुंचे, जहां डॉक्टरों ने अक्षित को मृत घोषित कर दिया।

पढ़ें :- बाहुबली Mukhtar Ansari के गुर्गे की लखनऊ में गोली मारकर हत्या, बदमाश फरार
इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...