हैवानियत: पत्नी को जबरन पिलाई शराब, फिर दोस्तों के साथ मिलकर किया गैंगरेप

rep
हैवानियत: पत्नी को जबरन पिलाई शराब, फिर दोस्तों के साथ मिलकर किया गैंगरेप

तिरुवनंतपुरम। केरल में हैवानियत की ऐसी घटना सामने आयी है, जिसको सुनते ही रोंगटे खड़े हो जा रहे हैं। हैवानियत की इस घटना में महिला का पति भी शामिल था। महिला के पति ने दोस्तों के साथ मिलकर उसके साथ गैंगरेप ​जैसी घिनौनी घटना की।

Humility Forced To Drink Alcohol Then Gang Raped With Friends :

ये घटना तिरुवनंतपुरम के बाहरी इलाके में कादिनामकुलम क्षेत्र के पास की है। बीती रात गुरुवार को महिला के साथ सुनसान जगह पर ले जाकर गैंगरेप किया गया। पीड़िता ने बताया कि पति और उसके दोस्तों ने उसे जबरन शराब पिलाई और सुनसान इलाके में लेकर जाकर उसके साथ गैंगरेप किया।

शिकायत मिलते ही पीड़िता के पति समेत पांचों लोगों को गुरुवार रात की हिरासत में ले लिया गया। पीड़िता का कहना है कि वे किसी तरह से उनकी कैद से भागकर मुख्य सड़क पर पहुंची, जहां वो सड़क से गुजर रही कार से टकराने से बाल-बाल बची। पति समेत सभी आरोपियों पर धारा 323, 324, 354, 354D, 376D के तहत मामला दर्ज किया गया है।

तिरुवनंतपुरम। केरल में हैवानियत की ऐसी घटना सामने आयी है, जिसको सुनते ही रोंगटे खड़े हो जा रहे हैं। हैवानियत की इस घटना में महिला का पति भी शामिल था। महिला के पति ने दोस्तों के साथ मिलकर उसके साथ गैंगरेप ​जैसी घिनौनी घटना की। ये घटना तिरुवनंतपुरम के बाहरी इलाके में कादिनामकुलम क्षेत्र के पास की है। बीती रात गुरुवार को महिला के साथ सुनसान जगह पर ले जाकर गैंगरेप किया गया। पीड़िता ने बताया कि पति और उसके दोस्तों ने उसे जबरन शराब पिलाई और सुनसान इलाके में लेकर जाकर उसके साथ गैंगरेप किया। शिकायत मिलते ही पीड़िता के पति समेत पांचों लोगों को गुरुवार रात की हिरासत में ले लिया गया। पीड़िता का कहना है कि वे किसी तरह से उनकी कैद से भागकर मुख्य सड़क पर पहुंची, जहां वो सड़क से गुजर रही कार से टकराने से बाल-बाल बची। पति समेत सभी आरोपियों पर धारा 323, 324, 354, 354D, 376D के तहत मामला दर्ज किया गया है।